test

रिलीज से पहले फिल्म 'छपाक' को लगा बड़ा झटका, कहानी चोरी के आरोप में याचिका दायर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से ही इसकी चर्चा और तेज हो गई है। लेकिन अब 'छपाक' को एक बड़ा झटका लगा है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही है। जी हां, दीपिका की फिल्म 'छपाक' पर कहानी चोरी करने का आरोप लगा है। दरअसल राकेश भारती नामक एक लेखक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। राकेश का आरोप है कि यह फिल्म उनकी लिखी हुई कहानी से प्रेरित है। राकेश की मांग है कि उन्हें बतौर लेखक श्रेय दिया जाना चाहिए।

जब राकेश को कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने उच्च न्यायालय में याचिका दायर की। राकेश ने मांग की है कि उन्हें फिल्म में एक लेखक के तौर पर श्रेय देने के साथ ही एक विशेषज्ञ की नियुक्ति भी की जाए जो फिल्म की कहानी और उनकी स्क्रिप्ट में समानता की जांच करे। आपको बता दें कि मेघना गुलजार द्वारा डायरेक्डिट फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। लक्ष्मी का किरदार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभा रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिसपॉन्स मिला है। ये फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37aJOmJ
रिलीज से पहले फिल्म 'छपाक' को लगा बड़ा झटका, कहानी चोरी के आरोप में याचिका दायर रिलीज से पहले फिल्म 'छपाक' को लगा बड़ा झटका, कहानी चोरी के आरोप में याचिका दायर Reviewed by N on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.