test

फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री गीता काक का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड (Bollywood )से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक़, शोले और डिस्को डांसर सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री गीता काक (Gita Siddharth Kak)का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया। गीताके निधन की खबर आते ही फिल्म जगत शोक में डूब गया है। बॉलीवुड की तमाम मशहूर हस्तियाँ गीत के निधन की खबर मिलते ही शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके घर पहुँची हैं।

दरअसल, 14 दिसंबर को गीता काक (Gita Siddharth Kak) का मुंबई में निधन हो गया। गीता सिद्धार्थ काक ने बॉलीवुड में 'परिचय', 'शोले', 'त्रिशूल', 'राम तेरी गंगा मैली' और 'नूरी' जैसी फिल्मों में काम किया है।गीता ने अपने करियर की शुरूआत गुलज़ार की फ़िल्म परिचय से किया था। इस फिल्म में उनके साथ जीतेन्द्र और जया बच्चन भी थे। इसके अलावा गीता ने डिस्को डांसर, नूरी, देश प्रेमी , डांस डांस, कसम पैदा करने वाले की, शौकीन, अर्थ, जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

बता दें गीता ने सिद्धार्थ काक (Siddharth Kak) से शादी थी । सिद्धार्थ काक को टीवी शो 'सुरभि' के होस्ट और निर्माता भी थे। इस शो के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी। गीता इस शो की आर्ट डायरेक्टर थीं। इन दोनों की एक एख बेटी भी है, जिसका नाम अंतरा काक हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2srWVkb
फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री गीता काक का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री गीता काक का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस Reviewed by N on December 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.