test

अक्षय ने शेयर किया 'गुड न्यूज' का 'बिहाइंड द सीन' वीडियो, सुनाया ऐसा जोक, लोटपोट हो गई पूरी टीम

अभिनेता अक्षय कुमार Akshay Kumar और करीना कपूर Kareena Kapoor की अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' Good Newws इन दिनों काफी चर्चा में है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल चुका है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की स्टारकास्ट पूरे जोर शोर से प्रमोशन में जुटी है।

good news

हाल ही अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक BTS यानी बिहाइंड द सीन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पूरी स्टारकास्ट फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। वहीं बीच में अक्षय ने एक ऐसा डायलॉग सुनाया कि पूरी स्टारकास्ट हंसी के मारे लोटपोट हो गई। 2 मिनट, 24 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

kareena kapoor and akshay kumar good news shooting photos

वीडियो में अक्षय 'गुड न्यूज' के डायरेक्टर से परिचय करवाते हैं और डायरेक्टर कहते हैं, 'जब अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा एकजुट होते हैं तो यह एक 'मेंटल' सिचुएशन होती है।' वहीं, एक जगह कियारा को अक्षय वीलचेयर पर लाते हैं लेकिन फिर वह चेयर को धकेल देते हैं और कियारा आगे बढ़ते हुए चली जाती हैं जो कि मजेदार सीन है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OBnTi0
अक्षय ने शेयर किया 'गुड न्यूज' का 'बिहाइंड द सीन' वीडियो, सुनाया ऐसा जोक, लोटपोट हो गई पूरी टीम अक्षय ने शेयर किया 'गुड न्यूज' का 'बिहाइंड द सीन' वीडियो, सुनाया ऐसा जोक, लोटपोट हो गई पूरी टीम Reviewed by N on December 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.