test

'लोगों ने बहुत बार कहा- ओह! अब इसका टाइम खत्म और मैंने हर बार वापसी की है'- विवेक

बॅालीवुड स्टार विवेक ओबेरॅाय ( Vivek Oberoi ) का मानना है कि सिनेमाजगत का सफर उनके लिए किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं है। जब भी लोगों को लगा की अब स्टार का कॅरियर खत्म, उन्होंने कमबैक किया। एक्टर ने हालिया इंटरव्यू में कहा कि मुझे अब तक जितनी बार श्रद्धांजलियां मिल चुकी है उसका अपना एक रिकॅार्ड है। हर बार लोगों को लगता है कि, ओह! अब इसका टाइम खत्म, लेकिन हर बार मैं जोशीले अंदाज में वापसी करता हूं। मैं हर बार लौटता हूं। यह एक अच्छा सफर रहा है।

 

'लोगों ने बहुत बार कहा- ओह! अब इसका टाइम खत्म और मैंने हर बार वापसी की है'- विवेक

नाकारत्मक सोच से कोसों दूर हैं स्टार

विवेक ने कभी भी नाकारत्मक सोच को खुद पर हावी नहीं होने दिया। एक्टर बताते हैं कि मेरी एक ट्रिक है, वो है नाकारत्मक सोच को न चुनने की शक्ति। मैं मेरे बारे में हो रही सभी गलत बातों को इग्नोर करता हूं। अगर मेरे पास कुछ गलत आता भी है तो उसे उठाकर फेंक देता हूं।

 

'लोगों ने बहुत बार कहा- ओह! अब इसका टाइम खत्म और मैंने हर बार वापसी की है'- विवेक

मशहूर बिजनेसमैन हैं विवेक

43 साल की उम्र में भी इंडस्ट्री में उसी जोश के साथ टिके रहने के पीछे एक वजह यह भी है कि विवेक आज सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि मशहूर बिजनेसमैन और समाज सेवक भी हैं। स्टार बताते हैं कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने एक्टिंग के अलावा भी अपना कॅरियर बनाया। आज मेरे पास सबकुछ है। मैं पैसों के लिए सिनेमाजगत में काम नहीं करता। यह मेरा पैशन है, मुझे इससे खुशी मिलती है। गौरतलब है कि स्टार जल्द ही वेबसीरीज 'इंसाइ़़ड एज' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PPDk6X
'लोगों ने बहुत बार कहा- ओह! अब इसका टाइम खत्म और मैंने हर बार वापसी की है'- विवेक 'लोगों ने बहुत बार कहा- ओह! अब इसका टाइम खत्म और मैंने हर बार वापसी की है'- विवेक Reviewed by N on December 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.