test

CAB मामले में इस यूजर को ट्रोल करने के चक्कर में बुरे फंसे फरहान अख्तर, यूजर्स ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने नागरिकता संशोधन अधिनियम पर एक यूजर ने ट्वीट कर ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन मामला उलट गया और उस यूजर ने फरहान(farhan akhtar) को ही ट्रोल कर दिया। डॉन और दिल चाहता है जैसी हिट फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके फरहान अख्तर(farhan akhtar) को ट्विटर यूजर गीतिका ने टैग करते लिखा था कि - आप लोग अपनी कौम तक पहुंचे, और उनसे कहें कि मेरे देश की संपत्ति को बर्बाद ना करें। फिर जब इन प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया जाएगा और पीटा जाएगा, तब रोना मत। इस ट्वीट में फरहान के साथ-साथ समेत जावेद(javed akhtar) अख्तर और शबानी आजमी को भी टैग किया।

एक अन्य यूजर ने लिखा- अपने भाइयों के खिलाफ कभी नहीं बोलोगे। एक ने लिखा- पर्दे पर मिल्खा सिंह बनने से कोई असल में मिल्खा नहीं बनता, जिस देश ने तुम्हें स्टार बनाया उसी देश की राष्ट्रीय सम्पति नष्ट करने पर हर्षित हो रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2POa9jd
CAB मामले में इस यूजर को ट्रोल करने के चक्कर में बुरे फंसे फरहान अख्तर, यूजर्स ने लगा दी क्लास CAB मामले में इस यूजर को ट्रोल करने के चक्कर में बुरे फंसे फरहान अख्तर, यूजर्स ने लगा दी क्लास Reviewed by N on December 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.