test

Mardaani 2 Box Office Collection Day13: दबंग 3 के आगे फीकी पड़ी मर्दानी 2, स्लो हुई कमाई की रफ्तार

नई दिल्ली: mardaani 2 Box Office Collection Day13: सलमाम खान (salman khan) की दबंग 3 (dabang 3) आने के बाद किसी फिल्म का बॉक्स ऑफ़िस पर टिकना बेहद मुश्किल है। लेकिन रानी मुखर्जी की फ़िल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) फिर भी ठिक-ठाक कमाई कर रही है। हालांकि फिल्म के कमाई की रफ़्तार धीमी ज़रूर हो गयी, मगर अभी थमी नहीं है। फिल्म को रिलीज हुए 13दिन हो चुके हैं। 13 दिसम्बर को सिनेमाघरों में लगी मर्दानी ने केवल 13 दिनों में 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। रानी मुखर्जी भी 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं।

'मर्दानी 2' का ट्रेलर रिलीज, रानी भिड़ेंगी इमरान हाशमी से

कमाई की बात करें तो 'रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' का पहला वीकेंड शानदार रहा।पहले हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 3.80 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.55 करोड़ रुपये, रविवार को 7.80 करोड़ रुपये। वहीं दूसरे वीकेंड के शनिवार और रविवार को 1.95 करोड़ और 2.55 करोड़ जमा किये। फिल्म ने सोमवार को 1 करोड़, मंगलवार को 2.9 और बुधवार को 2.4 करोड़ का बिजनेस किया है।

Mardaani 2 Movie
IMAGE CREDIT: patrika

गोपी पुथरन (gupi purthan) निर्देशित 'मर्दानी 2' में रानी शिवानी शिवाजी रॉय नाम की पुलिस अफ़सर का किरदार निभा रही हैं। 'मर्दानी 2' की कहानी यौन दुष्कर्म के अपराधियों को अंजाम तक पहुंचाने पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। इसके बाद शिवानी शिवाजी रॉय (रानी मुखर्जी) को उसे पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई।आपको बता दें कि फिल्म की कहानी मर्दानी (Mardaani) के पहले पार्ट से ज्यादा दमदार और थ्रिलिंग बताई जा रही है। 'मर्दानी' 2014 में रिलीज हुई थी, जिसमें रानी ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SxkIud
Mardaani 2 Box Office Collection Day13: दबंग 3 के आगे फीकी पड़ी मर्दानी 2, स्लो हुई कमाई की रफ्तार Mardaani 2 Box Office Collection Day13: दबंग 3 के आगे फीकी पड़ी मर्दानी 2, स्लो हुई कमाई की रफ्तार Reviewed by N on December 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.