test

शबाना आजमी से पहले ये 10 सितारे भी हुए कार हादसे का शिकार, आज भी है इस दर्द से पीड़ित

नई दिल्ली। 18जनवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) का एक्सीडेंट हो गया। मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शबाना आजमी की कार एक ट्रक से जाकर टकरा गई थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुई। शबाना आजमी को पास ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में शिफ्ट कर दिया गया। जहां पर उनका इलाज अब भी जारी है। इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारे सड़क हादसे में घायल हो चुके हैं। जानिए उनके बारे में....

hema.jpg

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी कार हादसे का शिकार हो चुकी हैं। साल 2015 में हेमा भयंकर सड़क हादसे का शिकार हुई थीं। इस हादसे में हेमा को दाहिनी आंख की तरफ बेहद गंभीर चोंटे भी आई थी। ये हादसा राजस्थान के दौरा में जाने में हुआ था।

sidharth_malhotra.jpeg

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी एक ऐसा ही हादसा हो चुका है। फिल्म करगिल की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी चोट लगी है। बताया जाता है कि सिद्धार्थ अपने को-एक्टर शिव पंडित के साथ बाइक राइड कर रहे थे। इसी दौरान शिव का बैलेंस बिगड़ गया और वे बाइक से फिसल गए। सिद्धार्थ उनके पीछे बैठे थे और सिद्धार्थ ने ब्रेक लगाने की भी कोशिश की। सिद्धार्थ बाइक का बैलेंस नहीं बना पाए और बाइक से गिर गए।

vicky.jpg

विक्की कौशल भी फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो चुके हैं। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक हॉरर फिल्म की शूटिंग शुरू ही की थी कि वो हादसे के शिकार हो गए थे। विक्की गुजरात में 'भूत' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी एक दरवाजा उन पर आ गिरा। हादसे में विक्की कौशल के जबड़े में चोट आई थी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि जबड़े में फ्रैक्चर हुआ है। विक्की को 13 टांके लगे थे।

john_.jpeg

अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। जॉन के साथ यह हादसा एक्शन सीन करते हुए हुआ था। इस हादसे में उनके हाथों में चोट आई थी। डॉक्टरों ने अभिनेता को कम से कम 20 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी थी।

preity-zinta.jpeg

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का भी नाम भी इस लिस्ट में आता है। बता दें कि प्रीति को दो बार जीवनदान मिला। पहली बार जब वह कोलंबों में एक शो में परफोर्म कर रही थीं और अचानक बॉम्ब ब्लॉस्ट हुआ। दूसरी बार थाईलैंड में छुट्टियां मना रही थीं और सुनामी के बीच फंस गई थीं।

खूबसूरत एक्ट्रेस सेलिना जेटली भी साउथ फिल्म 'श्रीमती' की शूटिंग के दौरान जानलेवा हादसे का शिकार हुई थीं।

फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में हुड़दंग मचाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम एक कार एक्सीडेंट में बच निकलीं। बता दें कि उनकी कार डल झील में जा गिरी थी। ऐसे में स्थानीय लोगों ने जायरा की जान बचाई।

सैफ अली खान फिल्म 'क्या कहना' के शूटिंग सेट पर तब घायल हो गए जब उनके सिर पर एक पत्थर आकर लगा। सिर में गहरी चोट लगने की वजह से उन्हें सौ टांके लगे। इस हादसे पर सैफ ने कहा कि ' ये मेरी लाइफ का सबसे बड़ा हादसा है..



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RAjegq
शबाना आजमी से पहले ये 10 सितारे भी हुए कार हादसे का शिकार, आज भी है इस दर्द से पीड़ित शबाना आजमी से पहले ये 10 सितारे भी हुए कार हादसे का शिकार, आज भी है इस दर्द से पीड़ित Reviewed by N on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.