test

दुनिया घूमने के लिए एयरहोस्टेस बनने जा रही थीं जरीन खान लेकिन ऐसे बन गई एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान एएक्सएन के यात्रा शो ‘जीप बॉलीवुड ट्रेल्स’ से टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं। शो में वे पूरे भारत में यात्रा करती नजर आएंगी और आईकॉनिक फिल्में जैसे ‘3 इडियट्स’ ‘जब वी मेट’, ‘धड़क’ की शूटिंग जहां हुई थी, उन स्थानों पर ले जाएंगी। शो को लेकर एक्ट्रेस ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में अपने अनुभव साझा किए।

ट्रैवल कम टॉक शो
जरीन ने बताया, 'यह ट्रैवल कम टॉक शो है। इसमें हमने बॉलीवुड के 10 बड़े निर्देशकों के साथ बातचीत करेंगे। इनकी 10 बड़ी फिल्में जिन लोकेशन पर शूट हुई हैं, उनके बारे में बताएंगे। उन जगहों पर फिल्म शूट करने के अनुभवों के बारे में बात करेंगे। इस सीरीज को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं।'

दुनिया घूमने के लिए एयरहोस्टेस बनने जा रही थीं जरीन खान लेकिन ऐसे बन गई एक्ट्रेस

लेह लद्दाख सबसे ज्यादा खूबसूरत लगा
'वैसे तो सभी जगह का अपना एक अलग चार्म है लेकिन मुझे लेह लद्दाख सबसे ज्यादा खूबसूरत लगा। मैं पहली बार इस जगह पर गई थी। पहले कई बार वहां जाने की योजना बनाई लेकिन कभी जा नहीं पाई थी। शो की शूटिंग के दौरान जब गई तो वहां की खूबसूरती देखकर अभिभूत हो गई।' बता दें कि लेह लद्दाख में फिल्म 'थ्री इडियट्स' की शूटिंग हुई थी।

पहाड़ी इलाकों में भी खुद ड्राइव की गाड़ी
एक्ट्रेस ने खुद पूरे भारत में गाड़ी ड्राइव कर इन लोकेशन्स को एक्सप्लोर किया। इस बारे में उन्होंने कहा,मैंने ऐसी—ऐसी जगहों पर गाड़ी ड्राइव की, जो मैंने कभी सोचा भी नहीं था। पहाड़ी इलाके में कार चलाना काफी रिस्की होता है। शिमला, मनाली और लद्दाख जैसे इलाकों में बर्फ की वजह से कई बार गाड़ी फिसल जाती है। लद्दाख में एक लोकेशन पर पहुंचने के लिए हमें तीन—चार पहाड़ियों से गुजरना था और एक दिन पहले ही वहां बर्फबारी हुई थी। ऐसे में हमारे क्रू की एक गाड़ी बर्फ में फिसल रही थी।

दुनिया घूमने के लिए एयरहोस्टेस बनने जा रही थीं जरीन खान लेकिन ऐसे बन गई एक्ट्रेस

ट्रैवलिंग का शौक
'मुझे ट्रैवलिंग का बहुत शौक है। एक्ट्रेस बनने से पहले हमारे परिवार की फाइनेंशियल कंडिशन भी ज्यादा अच्छी नहीं थी। ऐसे में अपना शौक पूरा करने और परिवार के लिए मैं एयरहोस्टेस बनना चाहती थी। मैं दुनिया घूमना चाहती थी। दो इंटरव्यू भी पास कर लिए थे। तीसरे इंटरव्यू के दौरान मेरी मुलाकात सलमान खान से हुई। लाइफ में टर्निंग पॉइंट आया और एक्ट्रेस बन गई।

ट्रोलिंग को सीरीयस नहीं लेती
अक्सर एक्ट्रेसेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। इस बारे में जरीन ने कहा, 'मैं कभी इसे सीरीयस नहीं लेती। मुझे लगता है कि ये लोग ऐसे इंसान होते हैं, जिनको अपनी बात रखने का मौका नहीं मिलता इसलिए वो अपनी सारी भड़ास सोशल मीडिया पर निकालते हैं। अकाउंट पर ना तो उनका फोटो रहता है और ना ही उनका रियल नाम होता है तो उन पर गुस्से की जगह मुझे दया आती है।'

साउथ इंडस्ट्री का वर्किंग स्टाइल अलग
अलग—अलग इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव पर एक्ट्रेस ने कहा,'हर इंडस्ट्री का काम करने का तरीका अलग होता है। तेलुगू में मैंने एक ही फिल्म की है लेकिन उनका वर्किंग स्टाइल बहुत अनुशासनात्मक है। वे सुनिश्चित करते हैं कि तय समय पर शूटिंग शुरू हो जाए। वहां के एक्टर्स भी वक्त के पाबंद हैं। वे कम समय में ज्यादा काम करते हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TAIhmi
दुनिया घूमने के लिए एयरहोस्टेस बनने जा रही थीं जरीन खान लेकिन ऐसे बन गई एक्ट्रेस दुनिया घूमने के लिए एयरहोस्टेस बनने जा रही थीं जरीन खान लेकिन ऐसे बन गई एक्ट्रेस Reviewed by N on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.