test

बॉक्स ऑफिस पर छाया रजनी की दरबार का जलवा, 200 करोड़ के आंकड़े के नजदीक पहुंची फिल्म

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajinikanth ) की फिल्म 'दरबार' ( Darbar ) की ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी है। फिल्म ने शुरुआती हफ्ते में ही ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए कमा लिए थे। अब फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े के नजदीक पहुंच गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए है। फिल्म ने रिलीज होने के एक हफ्ते के अंदर ही 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। एक हफ्ता बीते जाने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। दरबार ने सिर्फ भारत में आठ दिनों के अंदर ही 127 करोड़ के आस पास की कमाई की है।

हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी मिलना बाकी है। प्रोडक्शन कंपनी द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने कुल चार दिनों में लागत की 75 फीसदी कमाई कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट की माने तो फिल्म इस सप्ताह में 200 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी।

superstar-rajinikanths-darbar-audio-follows-same-petta-style.jpg

फिल्म ने सिर्फ चेन्नई में अपने पहले वीकेंड में 7.28 करोड़ की कमाई की थी। देश के साथ विदेश में रजनीकांत ( Rajinikanth ) की दरबार दर्शकों को खूब लुभा रही है। दुनिया भर में ये फिल्म कमाई के लिहाज से नया रिकॅार्ड बना रही है।

इस फिल्म के साथ अजय देवगन ( Ajay Degan ), काजोल ( Kajol ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' और दीपिका पादुकोण की 'छपाक' भी रिलीज हुई थी। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों का दरबार की कमाई पर ज्यादा असर नहीं पड़ा।

दरबार' में रजनीकांत एक गुस्सैल पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ सुनील शेट्टी, साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा और योगी बाबू भी अहम किरदार में दिखाई दिए हैं। रजनीकांत फिल्म में मुंबई शहर में चलने वाले ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RoHMsJ
बॉक्स ऑफिस पर छाया रजनी की दरबार का जलवा, 200 करोड़ के आंकड़े के नजदीक पहुंची फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाया रजनी की दरबार का जलवा, 200 करोड़ के आंकड़े के नजदीक पहुंची फिल्म Reviewed by N on January 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.