test

शादी के 8 साल बाद संजीदा शेख और आमिर के रिश्ते में आई तल्खी, दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) का नाम टीवी इंडस्ट्री के हॉट कपल्स (hot couple) में शुमार है। लोग आज भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। मगर पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। इससे 8 साल पुराने रिश्ते की नींव खोखली पड़ती दिखाई दे रही है। ऐसे में संजीदा के बयान ने रिश्तों (break up) में आई दूरियों की खबर को और पुख्ता कर दिया है।

संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट में लिखा,'मैं अपनी प्राइवेसी और निजी जिंदगी को तवज्जो देती हूं।' ऐसे में माना जा रहा है कि संजीदा अपने रिश्ते को लेकर दुनिया को कुछ बताना चाहती हैं। मालूम हो कि पिछले कुछ समय दोनों के रिश्ते में आई तल्खी की खबर तब सामने आई थी जब संजीदा लंदन से अपने शूट से वापस आकर सीधे अपनी मां के घर चली गई थीं।

sanjeeda_sheikh.jpeg

मालूम हो कि आमिर और संजीदा ने एक साथ 'क्या दिल में है' और रियलिटी शो 'नच बलिए सीजन तीन' में काम किया था। इसके अलावा इस मशहूर जोड़ी ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया। आमिर ने 'ये क्या हो रहा है?', 'राख' और 'आई हेट लव स्टोरी' फिल्म में काम किया। वहीं संजीदा ने 'बागबान', 'पंख' और 'नवाबजादे' फिल्म में नजर आईं। दोनों ने आठ साल पहले एक-दूसरे से शादी की थी। बताया जाता है कि सेरोगेसी के जरिए उनकी एक बेटी भी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a2rXAr
शादी के 8 साल बाद संजीदा शेख और आमिर के रिश्ते में आई तल्खी, दिया बड़ा बयान शादी के 8 साल बाद संजीदा शेख और आमिर के रिश्ते में आई तल्खी, दिया बड़ा बयान Reviewed by N on January 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.