test

जाह्नवी कपूर का छलका दर्द, फिल्म 'धड़क' को लेकर कही ये बात

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर ने कहा कि वह अपनी फर्स्ट मूवी से कई लोगों का दिलों में छाप नहीं छोड़ सकी। एक साल के अंतराल के बाद एक्ट्रेस इस वर्ष कई फिल्मों में नजर आएंगी। जिनमें जोया अख्तर की हॉरर शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' बायोपिक गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' और हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही अफजाना' शामिल हैं।

janhvi kapoor

एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया, 'मैं आने वाली फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने अपना सबकुछ लगा दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बहुत मेहनत करने के बाद भी मैं 'धड़क' से लोगों का दिल नहीं जीत पाई। मैं उससे निराश नहीं हूं और वास्तव में जितना मैंने सोचा था, इस फिल्म ने उससे अधिक दिया है।'

एक्ट्रेस इस साल करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी शुरू करेंगी। इसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में हैं। उन्होंने कहा, 'यह फिल्म ऐसी पृष्ठभूमि में बुनी गई है जो मुझे बचपन से ही आकर्षित करती थी। मुझे 'पाकीजा', 'उमराव जान', 'मुगल-ए-आजम' जैसी फिल्मों हमेशा पसंद रही हैं। मुगल इतिहास का हिस्सा बनना एक सपने जैसा है।'

Janhvi Kapoor

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36nWOoX
जाह्नवी कपूर का छलका दर्द, फिल्म 'धड़क' को लेकर कही ये बात जाह्नवी कपूर का छलका दर्द, फिल्म 'धड़क' को लेकर कही ये बात Reviewed by N on January 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.