test

जानिए छपाक वाली दीपिका से पहले किन एक्ट्रेसेस ने खूबसूरती को किया है दरकिनार, सब हो गए थे हैरान

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Actresses) को आपने अक्सर खूबसूरत किरदारों में ही देखा है। फिल्मों में अभिनेत्रियों की खूबसूरती का खास ख्याल रखा जाता है और हिरोईने भी इसपर पूरा ध्यान देती हैं। हाल ही में फिल्म छपाक (Chhapaak) में दीपिका (Deepika Padukone) के लुक को देखकर हर कोई हैरान था। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने के लिए दीपिका की काफी तारीफे हो रही हैं। लोग कह रहे हैं कि इस तरह के रोल निभाने और लुक को अपनाने के लिए हिम्मत चाहिए। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी ने इस तरह के किरदार को निभाने की हिम्मत दिखाई है।

कंगना से रितिक का रहा था सीक्रेट अफेयर तो शादी के बाद हो गया था करीना से प्यार, जानिेए अफेयर्स की लंबी लिस्ट

zeenat.jpg

बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) ने फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' में अपनी खूबसूरती को दरकिनार करते हुए एक ऐसी लड़की का रोल प्ले किया था जिसका चेहरा जला हुआ था। वो गांव की एक मासूम सी लड़की बनी थीं जिसकी एक हादसे में शक्ल बदल जाती है। पूरी फिल्म में वो इस रूप में नज़र आई थी और उन्होंने अपने इस किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था।

Chhapaak: लक्ष्मी अग्रवाल के एसिड अटैक के बाद कई महीनों तक नहीं लगाए थे शीशे, पहली बार खुद को देख डर गई थीं

divyanka-tripathi-dahiya_1578583182.jpeg

फिल्मों में ही नहीं यहां तक कि टीवी एक्ट्रेसेस ने भी छोटे परदे पर इस तरह की किरदारों को निभाने की हिम्मत दिखाई है। एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) ने टेलीविजन शो 'ये हैं मोहब्बतें' के लिए अपने लुक को भूलकर शन्नो का किरदार निभाया था जिसमें उनका चेहरा जला हुआ था। दिव्यांका को इस रोल के लिए खूब तारीफें मिली थीं।

1952.jpg

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक से पहले रिलीज़ हो चुकी फिल्म 'एसिड' में भिनेत्री और निर्देशक प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने भी एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल प्ले किया है। इस फिल्म के लिए भी प्रियंका ने अपनी खूबसूरती को दरकिनार रखते हुए एसिड अटैक पीड़िता का चेहरे में किरदार निभाने की हिम्मत दिखाई है। ये फिल्म भी एसिड अटैक की घटना पर बेस्ड है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का बेहद अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30hO3ux
जानिए छपाक वाली दीपिका से पहले किन एक्ट्रेसेस ने खूबसूरती को किया है दरकिनार, सब हो गए थे हैरान जानिए छपाक वाली दीपिका से पहले किन एक्ट्रेसेस ने खूबसूरती को किया है दरकिनार, सब हो गए थे हैरान Reviewed by N on January 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.