test

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के चेहरे पर दिखने लगी 'मूंछ', तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की खूबसूरती के बारे में बात करे तो हर कोई जानता हैं कि वो कितनी सुंदर हैं। लेकिन इस सुंदरता के पीछे छुपे चेहरे को यदि आप देखेंगें तो आपको भी यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मूंछें नजर आ रही हैं, यदि हम आपसे कहें कि एक्ट्रेस की मूंछें निकल आई हैं तो आप इस बात पर यकीन नही करेगें। परन्तु ऐसा हुआ है और इस बात पता दीपिका की एक तस्वीर से ही चला है। अब आप ये पढ़कर सोचेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है इतने खूबसूरत चेहर पर मूंछें? तो चलिए हम आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

असल में , दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मूंछें नजर आ रही हैं, लेकिन ज़ाहिर तौर पर वो मूंछें नकली हैं। क्योकि नटखट दीपिका नें अपने बचपन की फोटो शेयर कर हर किसी के चेहरे पर एक मुस्कारट दी है दीपिका नें अपने इस बचपन की तस्वीर में सफेद कलर का कुर्ता पायजामा पहन रखा है और उसके ऊपर उन्होंने सफेद रंग की ही शॉल डाली हुई है। चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट है और बालों की चोटी बंधी हुई है।

इसके अलावा इस फोटो को देखकर लग रहा कि दीपिका या तो कोई नाटक करने जा रही हैं या कर के आ रही हैं। कुल मिलाकर एक्ट्रेस इस फोटो में प्यारी लग रही हैं। फोटो के साथ दीपिका ने फैंस को नए साल की बधाई भी दी है। अब इस फोटो पर बस रणवीर सिंह के कमेंट का इंतज़ार है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लड़की का ही रोल निभा रही हैं जो अपने न्याय के लिए लड़ती है। फिल्म का ट्रेलर और कुछ पोस्टर रिलीज कर दिए हैं जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 'छपाक' के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ '83' में भी नज़र आने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tiDWJt
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के चेहरे पर दिखने लगी 'मूंछ', तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के चेहरे पर दिखने लगी 'मूंछ', तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान Reviewed by N on January 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.