test

सलमान के बर्थडे पर ही क्यों अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म, आयुष ने खोल दिया राज़

नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) को अपने जन्मदिन (27 दिसंबर) पर इस बार सबसे खास तोहफा मिला। बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने बेबी गर्ल को जन्म दिया और सलमान दूसरी बार मामा बन गए। अर्पिता और आयुष की बेटी का नाम रखा गया आयत। सलमान के बर्थडे से पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि अर्पिता उसी दिन बच्चे को जन्म देने वाली हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान के जन्मदिन को ही क्यों आयत का जन्म हुआ? इस बात का खुलासा खुद आयुष ने किया है।

Video: एक्स गर्लफ्रेंड के साथ सलमान ने मनाया नया साल, तस्वीरें हुईं वायरल

इसके अलावा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बताया कि भाई के जन्मदिन पर आयत (Ayat Sharma) का आना बहुत अच्छा शगुन है। उसके बाद उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा- अर्पिता के इस फैसले से मैं कई पार्टियां देने से बच गया हूं। मुझे बहुत फायदा हुआ है। अर्पिता को वैसे भी बड़ी पार्टियों की आदत नहीं है। बता दें कि अर्पिता ने आयत को सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए जन्मदिन दिया है। अर्पिता पूरे खान परिवार में सबसे ज्यादा लाडली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FbxFSf
सलमान के बर्थडे पर ही क्यों अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म, आयुष ने खोल दिया राज़ सलमान के बर्थडे पर ही क्यों अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म, आयुष ने खोल दिया राज़ Reviewed by N on January 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.