test

ईशा गुप्ता ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छाईं उनकी दिलकश अदाएं


नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल गर्ल ईशा गुप्ता (Esha Gupta) वैसे तो कई समय से फिल्मों में दिखाई नहीं दी है। लेकिन ईशा जानती हैं कि कैसे उन्हें सुर्खियों में बने रहना है। हाल ही में ईशा गुप्ता ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो व्हाइट मोनोकनी में बेहद ही हॉट दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिस पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रह हैं।
Esha Gupta
ईशा की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वो कैसे कैमरे के सामने अपनी अदाओं के जलवे बिखरे रही है। इस फोटो में ईशा के हाथ बना टैटू भी साफ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में ईशा ने मिनिमल के साथ के बालों का बन बनाया है और गले में सिंपल नेकलेस वियर किया है।

Esha Gupta
ईशा ने अपनी इस तस्वीर को ब्लैक एंड व्हाइट में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस तस्वीर में वो काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही है। इस तस्वीर में उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। ईशा के फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रह हैं।
Esha Gupta

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2uXqQlE
ईशा गुप्ता ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छाईं उनकी दिलकश अदाएं ईशा गुप्ता ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छाईं उनकी दिलकश अदाएं Reviewed by N on January 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.