test

नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर पहली बार बोले उदित नारायण, कहा- मुझे तो बहुत बड़ा फायदा होने वाला है

नई दिल्ली | नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की चर्चा पर ज़ोरो पर है। इसी बीच फेमस गायक उदित नारायण (Udit Narayan) ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाली बात कही है। उदित नारायण ने कहा कि नेहा कक्कड़ वाकई बड़ी ही प्यारी लड़की है। वो बहुत अच्छा गाना गाती हैं। उदित से जब पूछा गया कि आपके ससुर बनने की खबरे सामने आ रही हैं, आप नेहा कक्कड़ और बेटे आदित्य नारायण की शादी के बारे में क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि वो नेहा को काफी पसंद करते हैं। साथ ही उन्हें आदित्य और नेहा की जोड़ी बहुत पसंद है। इसके अलावा उन्होंने कहा शादी को लेकर तो मुझे अभी कुछ पता नहीं है लेकिन अगर ये शादी हो जाए तो क्या बात है। मुझे बड़ा अच्छा लगेगा कि मेरे घर में एक फीमेल सिंगर बहु के रूप में है।

aditya-neha-1_1.jpg

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी 14 फरवरी को होने की बाते सामने आ रही हैं। टीवी पर रिएलिटी शो में खुद आदित्य का परिवार नेहा से मिलने पहुंचा था और वहीं से ये खबर सामने आई कि दोनों की शादी होने वाली है। अब तो उदित नारायण (Udit Narayan) ने भी इस ओर साफ तौर पर इशारा कर दिया है कि वो भी नेहा को अपने घर की बहु बनाने के लिए उतावले हैं। बता दें कि उदित नारायण जल्द ही सारेगामापा लिटल चैंप के नए सीज़न में जल्द ही जज के रूप में दिखाई देंगे। लंबे समय बाद ऐसा होने जा रहा है। इसके साथ ही कुमार शानू और अलका याग्निक भी जज की कुर्सी पर नज़र आएंगे।

neha-kakkar-aditya-narayan-1280x720_1.jpg

उदित नारायण (Udit Narayan) ने इसी के साथ मीटू मूवमेंट पर बात करते हुए कहा कि मैं किसी पर टिप्पणी नहीं दूंगा। अनु मलिक के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं। मैंने उनके साथ स्ट्रगल के दिनों में काम किया है। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया और हमारे बीच अच्छा रिश्ता है। मीटू मूवमेंट पर मैं कुछ नहीं कह सकता क्योंकि मुझे नहीं पता कि ये कब हुआ? कैसे हुआ? इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3agxweI
नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर पहली बार बोले उदित नारायण, कहा- मुझे तो बहुत बड़ा फायदा होने वाला है नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर पहली बार बोले उदित नारायण, कहा- मुझे तो बहुत बड़ा फायदा होने वाला है Reviewed by N on January 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.