test

तैमूर अली खान की नैनी हर महीने लाखों में कमाती हैं, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली | बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबके फेवरेट तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इंटरनेट सेंशन तो है हीं साथ ही उनकी हर एक एक्टिविटी पर मीडिया के कैमरों की नज़र रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार के कम नहीं है। जहां एक तरफ तैमूर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) कई जगहों पर संभालते हुए नज़र आते हैं तो वहीं उनकी नैनी भी अक्सर उनके साथ दिखाई देती है। वो तैमूर का ख्याल बहुत अच्छे से रखती हैं। हाल ही में उनकी नैनी की सैलरी को लेकर कई खबरें सामने आ रही थीं जिसपर करीना का जवाब आ गया है।

बता दें कि तैमूर (Taimur Ali Khan) की नैनी का नाम सावित्री है। उन्हें जुहू स्थित एक एजेंसी के जरिए करीना (Kareena Kapoor) के यहां रखा गया है। वहीं तुषार कपूर और सोहा अली खान के बच्चों को संभालने के लिए भी जिन नैनियां को रखा गया है वो भी इसी एजेंसी द्वारा हायर की गई हैं। ये एजेंसी नैनियों का बैकग्राउंड, मेडिकल और फाइनेंशियल वेरिफिकेशन कराती है जिससे किसी भी स्टार को आगे कोई परेशानी ना झेलनी पड़े।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QNX8bm
तैमूर अली खान की नैनी हर महीने लाखों में कमाती हैं, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा तैमूर अली खान की नैनी हर महीने लाखों में कमाती हैं, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा Reviewed by N on January 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.