test

रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट आए सामने,दीपिका को नहीं करने देते ये काम

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल हैं। फैंस ही नहीं कलाकार भी उनकी प्रशंसा करते हैं। वहीं दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जताने का मौका नहीं छोड़ते। कभी-कभी मजाक में एक दूसरे की टांग खिंचाई भी कर देते हैं। हाल ही कुछ ऐसा हुआ। दरअसल कार्तिक आर्यन एक अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे थे। मंच पर दीपिका भी मौजूद थीं। इस दौरान एक्टर ने उनसे बेडरूम से संबंधित एक सवाल पूछ लिया।

 

कार्तिक ने दीपिका से पूछा कि वह बेड के कौन सी तरफ से नीचे उतरती हैं। इस पर अभिनेत्री पहले तो हंसने लगीं और फिर उन्होंने बताया कि वे बेड के दाहिने तरफ से नीचे उतरती हैं। रणवीर सिंह सामने आॅडियंस में बैठे थे। कार्तिक ने उनसे भी यही सवाल पूछा।

 

रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट आए सामने,दीपिका को नहीं करने देते ये काम

इस सवाल पर रणवीर पहले तो हंसने लगे और फिर बोले कि राइट और लेफ्ट तो तब होगा ना जब उसे बेड से नीचे उतरने दूं। उनका जवाब सुनकर दीपिका को एक बार तो शर्म आ गई और फिर हंसने लगीं। बता दें कि इससे पहले दीपिका ने बताया था रणवीर सिंह काफी देर तक शॉवर लेते हैं और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि तैयार होने के लिए भी ज्यादा टाइम लगाते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Qf5FDM
रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट आए सामने,दीपिका को नहीं करने देते ये काम रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट आए सामने,दीपिका को नहीं करने देते ये काम Reviewed by N on January 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.