test

कैंसर के वक्त पूरी तरह से टूट गई थी ताहिरा, आयुष्मान को देना चाहती थीं तलाक

नई दिल्ली। कैंसर (cancer) बीमारी बहुत ही भयावह होती है। आज के दस साल पहले ये बीमारी जिसे हो जाती थी उसे मौत की नींद सुलाकर ही जाती थी। लेकिन वक्त के साथ इस बीमारी का 'द ऐंड' भी बदला। अब इस बीमारी को बहुत से लोगों ने हरा कर अपनी ज़िंदगी हासिल की है। ऐसा ही एक नाम है ताहिरा कश्यप(Tahira Kashyap)। आज ताहिरा का जन्मदिन(Tahira Kashyap Birthday ) है और आज हम आपको उनके कैंसर को हराकर अपनी जिंदगी को वापस लेने की कहानी बताने जा रहे हैं।

CAA को लेकर गुस्से में नसीरुद्दीन शाह, कहा- हमें मजबूर कर रही है सरकार

tahira_kashyap1.jpg

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। एक इंटरव्यू में ताहिरा ने बताया था कि जिस दिन पता चला, तब पहले तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ। मैं हंसे जा रही थी। मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि यह कैसे हो गया। डॉक्टर ने बताया कि मेरा ब्रेस्ट निकालना पड़ेगा, तो मैं रोने लगी। लेकिन मेरे पति ने मुझे हौसला दिया। जिसके बाद मेरे भी हिम्मत आई और मैं ऑपरेशन के लिए तैयार हो गई।

ताहिरा बताती हैं कि डॉक्टर ने बताया कि आपको आराम की जरूरत है लेकिन मैं इस दौरान कभी छुट्टी नहीं ली। मैं रोज ऑफिस जाती थी, काम करती थी। ताहिरा ने बताया था कि मेरी जिंदगी में कुछ कई ऐसे मोड़ भी आए जब मैं अपने रिश्ते को खत्म कर देना चाहती थी। कई बार मैंने इसके लिए मन भी बना लिया था। मैं सोचती थी कि इस रिश्ते को अब और आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है। मुझे लगता था कि आयुष्मान(Ayushmann Khurrana) को तलाक दे देना चाहिए लेकिन वो जिद पर अडे़ रहे।उन्होंने मेरा साथ नहीं छोड़ा।हमने कैंसर से लड़ाई लड़ी और दोनों ने इस जंग को जीत लिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36awBJG
कैंसर के वक्त पूरी तरह से टूट गई थी ताहिरा, आयुष्मान को देना चाहती थीं तलाक कैंसर के वक्त पूरी तरह से टूट गई थी ताहिरा, आयुष्मान को देना चाहती थीं तलाक Reviewed by N on January 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.