test

अनुराग कश्यप के बाद नसीरुद्दीन शाह ने CAA पर जताया गुस्सा, कहा- हमें सरकार मजबूर कर रही है

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन क़ानून (Citizenship Amendment Act) के ख़िलाफ़ देश के अधिकतर हिस्सों में लोग सड़कों पर हैं।इस बीच बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटीज ने अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिनमें कुछ ने सीएए का सपोर्ट किया तो कुछ पुलिस और सरकार के रवैए को लेकर विरोध कर रहे हैं।अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी अपनी राय रखी है।

सिंगर बना रहा है अपने नाम का शहर, खुद की होगी करंसी, होंगी हाईटेक सुविधाएं

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा है कि मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है।सरकार लोगों को नागरिकता साबित करने के लिए मजबूर कर रही है। पासपोर्ट, वोटर आईडी कार्ड और आधार कार्ड जैसे सरकारी दस्तावेज को ही प्रमाण मानने से मना किया जा रहा है। ये दस्तावेज क्या नागरिकता का प्रमाण नहीं हैं? नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि मेरे पास बर्थ सर्टिफिकेट नहीं है और अब मैं इसे बनवा भी नहीं सकता। ये न होने के वजह से क्या हम सभी को बाहर कर देंगे। भारत में 70 साल रहने के बाद मैं खुद को भारतीय साबित नहीं कर पाया तो पता नहीं क्या होगा।

दीपिका पर बरसी कंगना रनौत, TikTok वीडियो को बताया असंवेदनशील, कहा- मांगनी चाहिए माफी

बता दें इससे पहले बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) नागरिकता संशोधन कानून (CAA Protest) को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने इस कानून को बकवास बताया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2G9FMPU
अनुराग कश्यप के बाद नसीरुद्दीन शाह ने CAA पर जताया गुस्सा, कहा- हमें सरकार मजबूर कर रही है अनुराग कश्यप के बाद नसीरुद्दीन शाह ने CAA पर जताया गुस्सा, कहा- हमें सरकार मजबूर कर रही है Reviewed by N on January 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.