test

बीजेपी नेता ने लीक कीं अनुराग कश्यप की चिट्ठियां, कहा- फ़िल्मों के लिए भीख नहीं मिली तो देने लगे सरकार को गाली

नई दिल्‍ली: देश में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लागू होने के बाद पूरे देश में इसका विरोध किया गया। इस विरोध में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) मोदी सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं। इतना ही नहीं अनुराग ने अपने ट्वीट में कुछ आपत्तिजनक शब्‍दों का भी इस्‍तेमाल कर दिया था। लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने अनुराग पर पलटवार किया है। उन्होंने अनुराग कश्‍यप पर निशाना साधते हुए उनके कुछ पुराने लेटर्स लीक किए हैं। जो सोश मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अनुराग का ने ट्विट कर सफाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर लेटर्स की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- "भक्तों के लिए - हर बार बुलाते हैं। तीन बार पिछले साल। नहीं गया क्योंकि पहली बार में दिख गया था क्यों बुलाते हैं। इतना आत्मसम्मान अभी ज़िंदा है। चिट्ठियों की कॉपी मेरे पास भी है."



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TjwsAH
बीजेपी नेता ने लीक कीं अनुराग कश्यप की चिट्ठियां, कहा- फ़िल्मों के लिए भीख नहीं मिली तो देने लगे सरकार को गाली बीजेपी नेता ने लीक कीं अनुराग कश्यप की चिट्ठियां, कहा- फ़िल्मों के लिए भीख नहीं मिली तो देने लगे सरकार को गाली Reviewed by N on January 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.