test

हवा में उड़े अनुपम खेर के नकली बाल, दुकान में हेयर विग खरीदते हुए आए नज़र, देखें ये मजेदार वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों मैनहट्टन न्यूयॉर्क में मौजूद है। न्यूयॉर्क में घूमते हुए अक्सर अनुपस कई चीज़ों की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रह हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एक विग शॉप में जाकर विग पहनते हुए नज़र आ रह है। इस वीडियो में वो इस शॉप में कई तरह की विग होने की बात भी कह रह हैं।

 

मजेदार बात ये है कि अनुपम खेर जब विग लेने शॉप पर पहुंचे तो उन्होंने दुकानदार से कहा कि उनकी विग तेज हवा में उड़ गई है और उन्हें नए विग की सख्त जरूरत है, ऐसे में उन्हें जो मिला उसी विग के साथ उन्होंने फोटो शेयर किया है बता दें कि अनुपम खेर के शो 'मेडिकल ड्रामा 'न्यू एम्सटरडम' (medical drama 'New Amsterdam') को दर्शकों ने काफी पसंद किया। जिसके चलते अनुपम का कॉन्ट्रैक्ट इस शो के बाकी तीन और सीजन के लिए बढ़ा दिया गया है। यह दूसरा सीजन चल रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vbx1CR
हवा में उड़े अनुपम खेर के नकली बाल, दुकान में हेयर विग खरीदते हुए आए नज़र, देखें ये मजेदार वीडियो हवा में उड़े अनुपम खेर के नकली बाल, दुकान में हेयर विग खरीदते हुए आए नज़र, देखें ये मजेदार वीडियो Reviewed by N on January 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.