test

एंग्री यंग मैन के नाम से फेमस सिद्धार्थ शुक्ला बचपन में खाने के लिए मांगते थे भीख, आज हैं सुपरस्टार

नई दिल्ली। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंग्री यंग मैन के नाम से मशहूर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की निजी जिंदगी के बारे में बेहद ही कम लोग जानते हैं। घर में एक तरफ जहां उनके गुस्से का भयानक रूप देखा है तो दूसरी तरफ उनमें छुपा हुआ एक बच्चा भी सब ने देखा है। उनका ये दोनों ही अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: पारस की मां को नहीं पसंद आई माहिरा शर्मा, कहा-36 आएंगी 36 जाएंगी तेरी वाली तेरी मम्मी लाएंगी

siddharth shukla

वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को घर में बहुत कम ही अपनी निजी जिंदगी के बारे में शेयर करते हुए देखा गया है। वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ अपनी दोस्त आरती सिंह (Aarti Singh) के साथ अपने बचपन के बारें में बात करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो में सिद्धार्थ आरती को कहते हैं, कि मैं बचपन से ही काफी जिद्दी रहा हूं। सामान लाने के लिए मैं दुकान पर चला जाता था। जब सामान नहीं मिलता था तो मैं दुकानदार के सामने ही भीख मांगने लग जाता था। अंकल दो न अंकल दो न बोलने लग जाता था।'

 

siddharth shukla and aarti singh

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बताते हैं, अगर दुकानदार सामान नहीं देता था तो मैं रोने लगता था। मुझे कई बार दुकानदार ने सामान दे भी दिया है। मेरी इन हरकतों की वजह से मुझे मम्मी से बहुत डांट पड़ती थी। मम्मी मुझको हमेशा बोलती थी कि ये इज्जत घटा देता है बेइज्जती करवा देता है। पीछे पड़ जाता है दुकानदार के...।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ah1qQ1
एंग्री यंग मैन के नाम से फेमस सिद्धार्थ शुक्ला बचपन में खाने के लिए मांगते थे भीख, आज हैं सुपरस्टार एंग्री यंग मैन के नाम से फेमस सिद्धार्थ शुक्ला बचपन में खाने के लिए मांगते थे भीख, आज हैं सुपरस्टार Reviewed by N on January 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.