test

नोरा फतेही भारत में 5000 रुपए लेकर आई थीं, आइटम क्वीन ने स्ट्रगल के बारे में खोले कई राज़

नई दिल्ली | नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस और डांसर में से एक हैं जिनके बगैर फिल्मे अधूरी लगती हैं। बॉलीवुड में नोरा का आइटम नंबर होना महत्वपूर्ण बन चुका है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नोरा को अपने करियर में कामयाबी किस वक्त मिलीं। कनाडा की रहने वाली नोरा फतेही ने साल 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी। आजकल नोरा फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन्स में बिजी हैं जिसमें उनके साथ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी नज़र आएंगी। नोरा ने हाल ही में अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया कि एक समय वो महज 5000 रुपए लेकर इंडिया आई थीं।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) कनाडा की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा कि अपना देश, अपने दोस्त छोड़कर भारत आना जहां मुझे कोई नहीं जानता बहुत मुश्किल था। लेकिन इतने सालों में जो मैंने अपनी जगह बनाई है उससे मैं काफी खुश हूं। उन्होंने बताया कि जब वो इंडिया आई थीं तो उनके पास सिर्फ 5000 रुपए थे। वो जिस एजेंसी में काम करती थीं उन्हें वहां हर हफ्ते 3000 रुपए मिलते थे। नोरा ने आगे कहा कि मैंने सबकुछ स्मार्ट तरीके से मैनेज किया।

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने शुरुआती करियर में काफी स्ट्रगल किया। उन्हें खास पहचान दिलबर सॉन्ग से मिली। नोरा फतेही का डांस दर्शकों को काफी पसंद आता है। उनका फ्री स्टाइल अंदाज़ डांस और मूव्स अब हर जगह फेमस हो चुके हैं। दिलबर गाने के बाद नोरा दिलबर गर्ल के नाम से जानी जाती हैं। अब तो वो बॉलीवुड में आइटम क्वीन बनी हुई हैं। सत्यमेव जयते के आइटम नंबर और विक्की कौशल के साथ 'पछताओगे' गाने से उनकी एक्टिंग का भी एक साइट सबके सामने निकलकर आ चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Rop2JX
नोरा फतेही भारत में 5000 रुपए लेकर आई थीं, आइटम क्वीन ने स्ट्रगल के बारे में खोले कई राज़ नोरा फतेही भारत में 5000 रुपए लेकर आई थीं, आइटम क्वीन ने स्ट्रगल के बारे में खोले कई राज़ Reviewed by N on January 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.