test

'छपाक' के रिलीज होते ही दीपिका पादुकोण ने रातोंरात बदला 'नाम,' जाने क्या है वजह

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण (deepika padukone) आजकल अपनी फिल्म 'छपाक' (chhapaak) की वजह से काफी सुर्खियों में है। दीपिक अब अपने नाम बदलने की वजह से चर्चा का विषय बन चुकी हैं। जी हां, दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर नाम बदलकर 'मालती' (Malti) कर लिया है। आपको बता देते हैं कि फिल्म 'छपाक' (chhapaak) में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती है।

 

Deepika Padukone

वैसे इस पहले बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी ऐसा कुछ कर चुके हैं। 'दबंग 3’ (Dabangg 3) के रिलीज़ के वक्त सलमान खान ने ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर कर चुलबुल पाडें कर लिया था।

Dabangg 3

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' दस जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म 'तानाजी' (Tanaji) के साथ है। अभी तक के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के मुताबिक तानाजी, छपाक से काफी आगे निकल गई है। लेकिन इसकी एक बड़ी वजह दोनों फिल्मों को मिली स्क्रीन्स भी माना जा रहा है। तानाजी को छपाक से अधिक स्क्रीन्स मिली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36M5uFR
'छपाक' के रिलीज होते ही दीपिका पादुकोण ने रातोंरात बदला 'नाम,' जाने क्या है वजह 'छपाक' के रिलीज होते ही दीपिका पादुकोण ने रातोंरात बदला 'नाम,' जाने क्या है वजह Reviewed by N on January 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.