test

'वर्ल्ड इकनोमिक फोरम' में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कब्जा, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने किया नाम रोशन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवानी वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब विदेशों में धूम मचा रही है। जहां प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की फिल्मों में भी काफी नाम बना चुकी हैं। वहीं दीपिका भी हॉलीवुड की ओर बढ़ चली है। इस बार दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने फिर से भारत का सिर ऊंचा कर दिया है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम (World Economic Forum) द्वारा 26वें क्रिस्टल अवॉडर्स के पहुंच चुकी है। इन दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने इंस्टाग्राम पर इस अवॉर्ड समारोह की तस्वीरें भी शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanaka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्ल्ड फोरम के समारोह में ब्लैक आउटफिट में नज़र आई। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का नाम दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्प्रेशनल 100 महिलाओं में शामिल किया गया। पति निक जॉन्स के संग हाल ही में प्रियंका के गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30FRNpM
'वर्ल्ड इकनोमिक फोरम' में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कब्जा, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने किया नाम रोशन 'वर्ल्ड इकनोमिक फोरम' में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कब्जा, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने किया नाम रोशन Reviewed by N on January 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.