test

मुंबई पुलिस के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने किया ऐसा काम, सुनकर आप भी करेंगे सलाम

नई दिल्ली। हर साल की तरह इस साल भी हाल ही में 'उमंग फेस्टिवल 2020' का आयोजन मुबंई पुलिस के लिए किया गया। जहां इस फेस्टीवल के दौरान बॉलीवुड की कई बड़ी से बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। सभी बॉलीवुड सितारों ने इस 'उमंग फेस्टिवल (Umang Festival)' के द्वारा मुंबई पुलिस को हर सेवा के लिये धन्यवाद किया। लेकिन इस गणतंत्र दिवस पर कुछ खास देखने को मिलने वाला है। इस बार गणतंत्र दिवस के इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को सलाम करते हुए नजर आएंगे।

mumbai-police-festival.jpg

मुंबई पुलिस जो पूरे साल सेलिब्रिटी की सुरक्षा में तैनात रहती है, मुंबई में हाल ही में 'उमंग फेस्टिवल क्वेश्चन' किया गया और जल्द ही यह कार्यक्रम 26 जनवरी को प्रसारित किया जाएगा। बता दें, इस कार्यक्रम का आयोजन हर साल पुलिस बल के साहस और शहर में उनकी सेवा का जश्न मनाने के लिए किया जाता है। इस साल इस समारोह में बॉलीवुड की हस्तियों में सलमान खान, शाहरुख खान, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा शामिल हुए।

mumbai_police1.jpg

कार्यक्रम में सम्मलित होने के लिये सलमान काले रंग के सूट पर नजर आए। तो वहीं हल्के रंग की साड़ी में कटरीना की लुक काफी खूबसूरत सा देखने को मिला। भारतीय परिधान में प्रियंका भी नीली साड़ी में नजर आई। जिनके लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इसके अलावा अनिल कपूर,टाइगर श्रॉफ, विद्या बालन, से लेकर बॉलीवुड के हर छोटे बड़े सितारे इस समारोह का हिस्सा बने।

mumbai_-4.jpg

कार्यक्रम में अपने पिता बोनी कपूर के साथ जाह्नवी भी नजर आई। माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला भी कैमरे में पोज देते दिखीं। रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फराह खान, रितेश देशमुख, अर्जुन कपूर, सोनू सूद, जीतेंद्र, आशुतोष गोवारीकर, सुभाष घई, प्रीतम चक्रवर्ती, कैलाश खेर, अरमान मलिक और साजिद नाडियाडवाला भी देखे गए। अब गणतंत्र दिवस के मौके पर आप इस शो को अपने टेलीविजन पर देख पाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RGCnxg
मुंबई पुलिस के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने किया ऐसा काम, सुनकर आप भी करेंगे सलाम मुंबई पुलिस के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने किया ऐसा काम, सुनकर आप भी करेंगे सलाम Reviewed by N on January 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.