test

जेल में बंद अभिनेत्री को स्वरा भास्कर और सुशांत सिंह ने की रिहा करने की मांग

नई दिल्ली | महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और सुशांत सिंह (Sushant Singh) जैसे बॉलीवुड स्टार्स एक्ट्रेस और कार्यकर्ता सदफ जफर (Sadaf Jafar) के फेवर में उतर आए हैं। जफर को जेल से रिहा करने की मांग की जा रही है। उन्होंने 19 दिसंबर प्रदर्शन स्थल से फेसबुक लाइव कर दिया था जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। उस दौरान संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन हिंसक हो रहा था।

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने ट्वीट कर लिखा- स्वतंत्र संस्थान छलावा हैं। अगर डर के जरिए दिमाग को बेड़ियों में जकड़ दिया जाए या अशक्त कर दिया जाए तो आप किस तरह की सरकार में रहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, आप प्रजा हैं, न कि नागरिक हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने भी जफर की गिरफ्तारी पर एक वीडियो शेयर किया है। सभी ने ‘हैशटैग फ्री सदफ’ का इस्तेमाल किया है। ऐसे कई बॉलीवुड हस्तियां लगातार सदफ को रिहा करने की मांग कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZL4Gyg
जेल में बंद अभिनेत्री को स्वरा भास्कर और सुशांत सिंह ने की रिहा करने की मांग जेल में बंद अभिनेत्री को स्वरा भास्कर और सुशांत सिंह ने की रिहा करने की मांग Reviewed by N on January 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.