test

पहली सर्जरी से बिगड़ा सलमान की अभिनेत्री का चेहरा, दूसरी सर्जरी ने चमका दी किस्मत, अब दिखती हैं हूर की परी

टीवी एक्ट्रेसेस हो या बॉलीवुड की खुद को खूबसूरत और जवां बनाए रखने के लिए कई जतन करती हैं। कोई जिम में पसीना बहाती है तो कोई अपनी डाइट पर फोकस रखती है। इसके अलावा कई ऐसी अभिनेत्रियों भी है जो सर्जरी का सहारा लेती है। उनमें से एक मशहूर एक्ट्रेस आयशा टाकिया भी शामिल है। आज आपको आयशा के बारे में ऐसी जानकारी बता रहे है जो बहुत कम लोगों को ही पता है।

Ayesha Takia

आयशा टाकिया ने वर्ष 2017 में सुंदरता बढ़ाने के लिए अपने लिप्स की सर्जरी की थी। अफसोस यह सर्जरी फेल हो गई और उनका पूरा चेहरा बिगड़ गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था। हाल ही आयशा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने दोबारा अपने लिप्स की सर्जरी की है जिसके बाद उनकी किस्मत चमक उठी है। अब वह पहले से बहुत ज्यादा सुंदर लग रही है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देख कई लोग हैरान रह गए। इन तस्वीरों में वो काफी ज़्यादा खुश नजर आई।

Ayesha Takia

फिल्म 'वांटेड' में सलमान संग एक्र्टेस की जोड़ी काफी पसंद की गई। आयशा ने साल 2009 मे बिजनेसमेन फरहान आजमी संग शादी करके घर बसा लिया। उनकी पिछली फिल्म 'मोड़' थी जो साल 2011 मे रिलीज हुई थी। उन्होंने 2004 में फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' से एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30wUABv
पहली सर्जरी से बिगड़ा सलमान की अभिनेत्री का चेहरा, दूसरी सर्जरी ने चमका दी किस्मत, अब दिखती हैं हूर की परी पहली सर्जरी से बिगड़ा सलमान की अभिनेत्री का चेहरा, दूसरी सर्जरी ने चमका दी किस्मत, अब दिखती हैं हूर की परी Reviewed by N on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.