test

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन क्लास में लड़कों को पकड़ कर जबरन करती थी 'KISS', थी बहुत शरारती

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) हाल ही में 'द तारा शर्मा' (The Tara Sharma) पहुंची थी। इस शो में पहुंच कर उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों पर खुलासा किया। उन्होंने अपने बचपन के बारें में भी बात की। उन्होंने बताया कि जब वो बच्ची थी तो वो काफी शरारती थी। उन्होंने इस बारें में बताया कि जब वो क्लास में होती थी तो वो टीचर के सामने काफी सीधी बन कर रहती थी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री 'नफीजा अली' की कैंसर से हो गई थी ऐसी हालत, बीमारी को मात देकर कायम की मिसाल

Kalki Koechlin in tara sharma show

कल्कि ने इस किस्से के बारें में बात करते हुए बताया मैं क्लास में बहुत शरारती थी। जब क्लास से टीचर बाहर जाते थे तो मैं बाकी के स्टूडेंट्स के सामने गंदे-गंदे जोक मारती थी और लड़कों को जबरदस्ती पकड़कर ‘किस’ किया करती थी। मैं बहुत बुरी थी। आप जानते हैं न लड़कों की हरकतें और उनके जीवन का वो फेज़ जो वे प्यूबर्टी स्टेज में आने से पहले देखते हैं। मैं उसे मजाक में लेती थी और लड़कों को पकड़कर उन्हें किस करने की कोशिश करती थी। वो कहते थे कि छी, हमें लड़कियों वाली बीमारी हो जाएगी। फिर जब में स्कूल से घर आती थी तो मैं बहुत सीधी-साधी लड़की बन जाती थी क्योंकि मेरी मां अनुशासन में रहने वालों में से थीं। इसलिए मैं घर पर स्कूल से एकदम पल्ट होती थी।

Kalki Koechlin

वैसे अब कल्कि अब बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जाता है। उनकी आखिरी फिल्म 'गलीबॉय' (Gully Boy) में देखा गया था। फिलहाल क्लिक ब्वॉयफ्रेंड हर्शबर्ग (Hershberg) के बच्चे की मां बनने वाली है। वैसे आपको बता दें कि इन दोनों की शादी नहीं हुई है। जिसकी वजह से क्लिक को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/375meIr
अभिनेत्री कल्कि कोचलिन क्लास में लड़कों को पकड़ कर जबरन करती थी 'KISS', थी बहुत शरारती अभिनेत्री कल्कि कोचलिन क्लास में लड़कों को पकड़ कर जबरन करती थी 'KISS', थी बहुत शरारती Reviewed by N on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.