test

अमिताभ ने बताया सेल्फी का मजेदार हिंदी अर्थ, आज तक नहीं सुना होगा, हंसी रोकना मुश्किल

अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी फिल्मों में पूरी तरह से सक्रिय हैं। वे सोशल मीडिया पर भी इतने ही सक्रिय रहते हैं। वे ट्विटर के जरिए अपनी बात रखते हैं। अब महानायक ने अंग्रेजी शब्द 'Selfie' का अर्थ हिन्दी में बताया है, जो वाकई मजेदार है। अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी ब्लैक एंड वाइट सेल्फी पोस्ट की। इसमें वे मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। चेहरे पर चश्मा और सिर पर टोपी लगाए हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने सेल्फी का हिंदी मतलब बताते हुए लिखा, व्यतिगत दूरभाषित यंत्र से हस्त उत्पादित स्व चित्र व द य स ह उ स च। फैंस को उनका यह अंदाज और सेल्फी का हिंदी अर्थ काफी पसंद आ रहा है।

 

अमिताभ ने बताया सेल्फी का मजेदार हिंदी अर्थ, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वर्कफ्रंट की बात करें तो वे शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ नजर आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वे अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इन दो फिल्मों के अलावा उनके पास 'झुंड' और 'चेहरे' भी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ffn9th
अमिताभ ने बताया सेल्फी का मजेदार हिंदी अर्थ, आज तक नहीं सुना होगा, हंसी रोकना मुश्किल अमिताभ ने बताया सेल्फी का मजेदार हिंदी अर्थ, आज तक नहीं सुना होगा, हंसी रोकना मुश्किल Reviewed by N on January 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.