test

एक बार फिर नाना पाटेकर पर भड़की तनुश्री दत्ता, बताया दूसरा आसाराम.. लगाए बड़े आरोप

नई दिल्ली | तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं हैं। वो लगातार नाना पाटेकर (Nana Patekar) के खिलाफ बयान दे रही हैं। इस बार तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। उन्होंने नाना की तुलना आसाराम बापू से कर डाली है। तनुश्री ने कहा कि दोनों सफेद कुर्ता पहनते हैं। उन्होंने कहा- लोगों को पागल बनाना काफी आसान है, आपको केवल गांधी टोपी और सफेद कुर्ता पहनना होगा, आसाराम भी सफेद कुर्ता पहनता है। तनुश्री आजकल फिर से नाना पाटेकर के खिलाफ सामने आ रही हैं। बता दें कि वो पहले ही नाना पाटेकर (Nana Patekar) के खिलाफ केस कर चुकी हैं। लेकिन पुलिस को उनके खिलाफ कोई सबूत ना मिलने पर केस बंद करने की बी समरी रिपोर्ट दायर की गई।

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा- अगर आपके पास पैसा है तो आपको न्याय और सम्मान दोनों मिलेंगे। उन्होंने आगे कहा- नाना (Nana Patekar) के पास नाम फाउंडेशन के जरिए जुटाया गया पैसा है। उन्होंने आरोप लगाया कि वो किसानों की मदद के लिए कॉरपोरेट सेक्टर्स से करोड़ों रुपए लेते हैं। पता नहीं वो किसान पर खर्च करते भी हैं या नहीं। उन्होंने नाना की गरीब वाली छवि पर भी टिप्पणी की और कहा कि ये सब दिखावा है।

tanushree-1538635276.jpg

हाल ही में निर्भया केस के बारे में बात करते हुए तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने कहा था कि मैं कोर्ट के फैसले का स्वागत करती हूं। ऐसे वहशी लोगों को जनता के बीच फांसी दी जानी चाहिए। तनुश्री ने आरोपियों को इलेक्ट्रिक शॉक देने की भी बात कही थी और शरीर के किसी हिस्से को काटने की सलाह दी थी ताकि लोगों में डर रहे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36FzOC6
एक बार फिर नाना पाटेकर पर भड़की तनुश्री दत्ता, बताया दूसरा आसाराम.. लगाए बड़े आरोप एक बार फिर नाना पाटेकर पर भड़की तनुश्री दत्ता, बताया दूसरा आसाराम.. लगाए बड़े आरोप Reviewed by N on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.