test

लंबे बाल और दाढ़ी में विलेन बने पापा सैफ को देखकर तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, सभी रह गए हैरान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' शुक्रवार 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसमें सैफ ने नेगेटिव किरदार निभाया है। वे उदयभान के रोल में नजर आ रहे हैं। इनके अलावा अजय देवगन और काजोल लीड किरदारों में हैं।

 

लंबे बाल और दाढ़ी में विलेन बने पापा सैफ को देखकर तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, सभी रह गए हैरान

फिल्म में सैफ अली खान ने अपने किरदार के लिए लंबे बाल और दाढ़ी रखी है। हाल ही एक्टर ने बबताया कि जब तैमूर ने उन्हें उदयभान के लुक में देखा तो कैसा रिएक्शन था। सैफ ने कहा, 'तैमूर ने मुझे इस लुक में देखा तो 'सरदारजी सरदारजी' कहकर बुलाया। बता दें कि फिल्म 'तानाजी' मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित है। इसमें अजय देवगन तानाजी मालसुरे के रोल में, शरद केलकर शिवाजी महाराज की भूमिका में, जीजामाता के रोल में पद्मावती राव और तानाजी की पत्‍नी सावित्री मालसुरे के किरदार में काजोल हैं।

 

taimur ali khan

बता दें कि 'तानाजी' के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' भी रिलीज हुई है। 'छपाक' ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TbWs14
लंबे बाल और दाढ़ी में विलेन बने पापा सैफ को देखकर तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, सभी रह गए हैरान लंबे बाल और दाढ़ी में विलेन बने पापा सैफ को देखकर तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, सभी रह गए हैरान Reviewed by N on January 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.