test

'द बिग बुल' का फर्स्ट पोस्टर और 'भुज' में रौबदार अंदाज में नजर आए अजय देवगन

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' का फर्स्ट पोस्टर जारी हो गया। जिसमें अभिषेक अंधेरें में नजर आ रहे हैं। वह अंगुली को होठों पर रखे हुए बड़े ही गंभीर दिख रहे हैं। इस पोस्टर के बैकग्राउंड में लिखा है 2020 इज द ईयर ऑफ द बिग बुल...वह शख्स जो अपने सपनों को भारत को बेच दिया। फिल्म के पोस्टर को तरण आर्दश ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

ajay devgn

बता दें कि अभिषेक इससे पहले भी बिजनेसमैन के रोल में नजर आ चुके है। फिल्म 'गुरू' में धीरूभाई अंबानी का किरदार निभाने वाले जूनियर बच्‍चन अब हर्षद मेहता स्‍कैम की याद दिलाएंगे जो 1990 और 2000 के बीच पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था। यह क्राइम 1992 के सिक्‍यॉरिटीज स्‍कैम में हुआ था। इसके बाद हर्षद के खिलाफ कई क्रिमिनल चार्ज लगे थे और उसे चार मामलों में दोषी ठहराया था।

वहीं मूवी 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' से अजय देवगन का पहला लुक सामने आया है। इसमें अजय एयर फोर्स ऑफिसर के अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वे स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्निक का रोल निभा रहे हैं। यह मूवी 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध पर आधारित है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसको डायरेक्ट अभिषेक दुधैया करेंगे। इसके अलावा फिल्म में राणा दग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, अम्मी विर्क और प्रणीता सुभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ajay devgn

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2sv9wUk
'द बिग बुल' का फर्स्ट पोस्टर और 'भुज' में रौबदार अंदाज में नजर आए अजय देवगन 'द बिग बुल' का फर्स्ट पोस्टर और 'भुज' में रौबदार अंदाज में नजर आए अजय देवगन Reviewed by N on January 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.