test

बेटी मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' को देखने से मां राखी ने किया मना, बताई ये वजह

नई दिल्ली। फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) आजकल काफी सुर्खियों में है। दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज के पहले मुंबई में छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। रणवीर सिंह (Ranvir Singh) के पेरेंट्स भी इस स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे।

chaapaak movie

वहीं फिल्ममेकर मेघना गुल्जार की मां 'राखी' (Rakhi) फिल्म की स्क्रीनिंग पर नहीं आई थी। एक इंटरव्यू के दौरान जब इस बात की बजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि न्होंने रिलीज से पहले दोस्तों और परिवार के साथ कोई प्रीव्यू नहीं देखा क्योंकि वो रियल ऑडियंस के साथ फिल्म का एक्सपीरियंस लेना चाहती थीं। 'मैं पब्लिक के साथ जिस दिन फिल्म रिलीज हुई तब देखना चाहती थी। वही लोग सबसे ज्यादा सच्चा और परफेक्ट जज करते हैं। मैं अपने स्टाफ के लोगों को फिल्म दिखाने ले गई ताकि मैं उनका रिएक्शन भी देखूं।'

Chhapaak

उन्होंने इंटरव्यू में ये भी बताया कि 'जब मैं फिल्म देखने गई तब उस समय कई यंगस्टर्स थे और सभी काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे थे। आ बोस्की (मेघना गुलजार) ने जो उपलब्ध किया है 'छपाक' से वो आसान नहीं था। मुझे अपनी बेटी पर गर्व है।'

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a0Kyge
बेटी मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' को देखने से मां राखी ने किया मना, बताई ये वजह बेटी मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' को देखने से मां राखी ने किया मना, बताई ये वजह Reviewed by N on January 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.