test

महिला क्रिकेटर की भूमिका में दिखेगी अनुष्का शर्मा, झूलन गोस्वामी की बायोपिक में आएगी नज़र

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी ( Jhulan Goswami ) की बायोपिक में काम करती हुई दिखाई देगी। अनुष्का शर्मा इन दिनों झूलन की भूमिका निभाने के लिए खुद की फिटनेस पर काफी मशक्कत कर रही है। इसके लिए अनुुष्का ने क्रिकेट ( Cricket ) ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

पिछले एक साल से अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की है। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 2018 में आई ज़ीरो थी। जिसमें अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी नजर आए थे। इसके बाद अनुष्का ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया।

तानाजी ने तीसरे दिन भी की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई, वीकेंड पर कमाए तकरीबन 25 करोड़ रुपये

झूलन की बायोपिक ( Biopic ) के साथ ही अनुष्का अब पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अनुष्का के फैन्स ( Fans ) के लिए अच्छी खबर है क्योंकि अनुष्का अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हो रही हैं। अनुष्का भारत की तेज बॉलर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाने वाली है।

anushka-sharma.jpg

अनुष्का शर्मा ( Jhulan Goswami ) अपनी भूमिका के लिए क्रिकेट की कोचिंग ले रही हैं। उन्हें भारतीय क्रिकेटर जेमिमाह रॉड्रिक्स ( Jemimah Rodrigues ) के पिता इवान रोड्रिग्स और भारतीय क्रिकेट टीम के कोच प्रशांत शेट्टी ट्रेनिंग दे रहे है। अनुष्का शर्मा ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाने का मन बनाया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन टीम को झूलन की कद-काठी से मिलती एक्ट्रेस अनुष्का ही लगी और इसी वजह से उन्हें इस भूमिका के लिए फिट माना गया। जबकि कुछ दिन पहले तक अनुष्का शर्मा के फ़िल्में नहीं करने के कारण उनकी प्रेगनेंसी को माना जा रहा था।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FLKm6B
महिला क्रिकेटर की भूमिका में दिखेगी अनुष्का शर्मा, झूलन गोस्वामी की बायोपिक में आएगी नज़र महिला क्रिकेटर की भूमिका में दिखेगी अनुष्का शर्मा, झूलन गोस्वामी की बायोपिक में आएगी नज़र Reviewed by N on January 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.