test

नेटफ्लिक्स के नए प्रोजेक्ट 'फ्रीडम' का ऐलान, रिलेशनशिप और विश्वासघात पर होगी आधारित

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स दर्शकों के मनोरंजन का डोज पूरा करने की बखूबी कोशिश कर रहा है। यह प्लेटफॉर्म न सिर्फ सीरीज बल्कि फिल्मों को भी रिलीज करने का एक माध्यम बन रहा है। बॉलीवुड के कई दिग्गज फिल्मकार अपनी फिल्मों को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर चुके हैं। नेटफ्लिक्स ने अपनी ओरिजनल मूवी 'फ्रीडम' की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस पारिवारिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन दिबाकर बैनर्जी करेंगे।

netflixs freedom

इस मल्‍टीस्‍टारर मूवी में नसीरुद्दीन शाह, मनीषा कोईराला, हुमा कुरैशी, कल्कि कोचलिन, दिव्या दत्ता, जोया हुसैन, शशांक अरोड़ा और नीरज काबी आदि कलाकार नजर आएंगे। 'फ्रीडम' तीन कहानियों में एक परिवार के इतिहास को सामने लेकर आएगी। यह मध्‍य वर्गीय लोगों की कहानी है, यह भोजन, महत्वाकांक्षा, सेक्स और विश्वासघात के बारे में है।

netflixs freedom

दिबाकर ने कहा कि एक फिल्मकार के रूप में मैं सिनेमाई रूढ़िवाद से दूर जाना चाहता हूं। नेटफ्लिक्स के साथ ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘घोस्ट स्टोरीज’ पर काम करने से मुझे देश में रचनात्मक अभिव्यक्ति के बारे में नए सिरे से उम्मीद जगी। इसी दिशा में 'फ्रीडम' अगला कदम है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NHqeqR
नेटफ्लिक्स के नए प्रोजेक्ट 'फ्रीडम' का ऐलान, रिलेशनशिप और विश्वासघात पर होगी आधारित नेटफ्लिक्स के नए प्रोजेक्ट 'फ्रीडम' का ऐलान, रिलेशनशिप और विश्वासघात पर होगी आधारित Reviewed by N on January 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.