test

Chhapaak Box Office Collection Day 2: JNU जाना दीपिका पादुकोण को पड़ा महंगा, दूसरे दिन भी हाथ लगी निराशा


नई दिल्ली: Chhapaak Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 'छपाक' को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं। फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'छपाक(Chhapaak first day collection)' ने पहले दिन उम्मीद से काफी कम कमाई की है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ रुपये की कमाई की है। रिलीज से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी, लेकिन पहले दिन की कमाई ने बेशक सबको निराश कर दिया है। वहीं अब दूसरे दिन के आकड़े भी सामने आ चुके है। फिल्म ने दूसरे दिन ठिक-ठाक कमाई की है।छपाक ने दूसरे दिन 6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। हालांकि दीपिका इस आकड़े से निराश जरूर होंगी।
Review Chhapaak: ख़ूबसूरती से बनाई गई एक संवेदनशील फिल्म 'छपाक'
वहीं 10 जनवरी को अजय देवगन की 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' भी रिलीज हुई है। इसके साथ छपाक का क्लैश हुआ है। स्क्रीन्स के मामले में भी जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले। कुल स्क्रीन्स की बात करें तो 'छपाक' को कुल 2160 स्क्रीन्स मिले हैं।ये भी एक बड़ी वजह है फिल्म के कम कमाई करने की।

बता दें । फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। हालांकि दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया। दीपिका के जेएनयू जाने से लोग उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया था।इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था।लोगों का मानना है कि अगर दीपिकी जेएनयू नहीं जाती तो उनकी फिल्म शानदार कमाई करती।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2uE9Nop
Chhapaak Box Office Collection Day 2: JNU जाना दीपिका पादुकोण को पड़ा महंगा, दूसरे दिन भी हाथ लगी निराशा Chhapaak Box Office Collection Day 2: JNU जाना दीपिका पादुकोण को पड़ा महंगा, दूसरे दिन भी हाथ लगी निराशा Reviewed by N on January 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.