test

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक को एक गलती की वजह से खानी पड़ी थी जबरदस्त मार, जानें इस वाकये के पीछे का असल राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज जन्मदिन है। ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर राकेश रोशन ( Rakesh Roshan ) के बेटे हैं। ऋतिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को हुआ था। आज उन्होंने अपने जीवन के 46 बरस पूरे कर लिए हैं।

हर किसी इंसान की जिंदगी से कई ऐसे दिलचस्प किस्से जुड़े होते है जो वाकई हैरान कर देते हैं। अब जब आज बात ऋतिक की हो रही है तो उनसे जुड़ा एक मजेदार वाकया आपको बताते है। बचपन से ही ऋतिक रोशन का अपने पापा राकेश रोशन के साथ दोस्ताना रिश्ता है।

दरअसल एक बार ऋतिक की एक गलती पर राकेश रोशन ( Rakesh Roshan ) ने दोस्तों के सामने ही उनकी जमकर पिटाई कर दी। ऋतिक बचपन से ही अपने पिता राकेश रोशन के चेहते रहे हैं। इसलिए राकेश ने कभी ऋतिक पर हाथ नहीं उठाया बल्कि वो ऋतिक को डांटने से भी परहेज करते थे।

hrithik-roshan-1-1900x.jpg

लेकिन एक बार राकेश रोशन को अपने बेटे पर इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने ऋतिक की जमकर खबर ली। ऋतिक रोशन एक बार अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने खेल-खेल में कांच की खाली बोतलें घर की छत से नीचे फेंकना शुरू कर दिया।

ऋतिक की ये हरकत देखकर राकेश रोशन को बहुत गुस्सा आया। गु्स्से से तिलमिलाएं राकेश रोशन ने न आंव देखा और न तांव बस ऋतिक को उसके दोस्तों के सामने ही पीटने लगे। यह इकलौता ऐसा वाकया था जब राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक को मार लगाई थी।

इसके बाद ऋतिक के पिता ने उन्हें कभी हाथ नहीं लगाया। राकेश रोशन ने हमेशा ऋतिक को सही राह पर चलने की सीख दी हैं। इसलिए ऋतिक भी अपने पिता का काफी सम्मान करते है और हमेशा अपने मुश्किल दौर में बेहिचक अपने पिता को याद करते है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35DxeLm
Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक को एक गलती की वजह से खानी पड़ी थी जबरदस्त मार, जानें इस वाकये के पीछे का असल राज Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक को एक गलती की वजह से खानी पड़ी थी जबरदस्त मार, जानें इस वाकये के पीछे का असल राज Reviewed by N on January 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.