test

मशहूर सिंगर विशाल ददलानी को खुलेआम KISS करती नजर आई एक्ट्रेस, वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्म 'मोहब्बतें' में अपनी भोली अदाओं और अपनी खूबसूरती अदाओं से हर किसी के दिल में राज करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा(Kim Sharma) इन दिनों एक तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस तस्वीर में किम बॉलीवुड के एक जाने माने सिंगर को खुलेआम KISS करती नजर आ रही हैं

दरअसल अभी हाल ही में किम शर्मा को सिंगर विशाल ददलानी के साथ देखा गया। इन दोनों की नजदीकियों के बीच खीची गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीरों को देख लोग यह भी अनुमान लगाने लगे है कि इनके बीच कुछ तो चल रहा है।

vishal_da.jpeg

इन तस्वीरों को देखकर अब जहां लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ लोग इनसे सवाल भी कर रहे हैं कि क्या वो विशाल को डेट कर रही हैं। इन तस्वीरों में विशाल कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट और नीले रंग की जींस में दिख रहे हैं। वहीं किम शर्मा ने सफेद रंग की मिनी ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

किम शर्मा की बात करें ,तो वह बॉलीवुड में वे भले ही कोई मुकाम हासिल नहीं कर सकीं। लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन छाई रहती हैं। साल 2007 में वह क्रिकेटर युवराज को डेट कर रही थीं। दोनों की शादी तय होने की खबरें भी सामने आईं। लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गए। इसके बाद किम ने शादी की जो चल नहीं सकी और उनका तलाक हो गया। वह बीते दिनों एक्टर हर्षवर्धन को डेट कर रही थीं। लेकिन लंबे समय से दोनों की साथ में कोई तस्वीर नजर नहीं आई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36TYFls
मशहूर सिंगर विशाल ददलानी को खुलेआम KISS करती नजर आई एक्ट्रेस, वायरल हुई तस्वीरें मशहूर सिंगर विशाल ददलानी को खुलेआम KISS करती नजर आई एक्ट्रेस, वायरल हुई तस्वीरें Reviewed by N on January 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.