test

बॉलीवुड का सुपरस्टार अपनी से आधी से कम उम्र की इन एक्ट्रेसेस संग करेगा रोमांस

बॉलीवुड में छोटी अभिनेत्रियों के साथ बड़े उम्र के अभिनेताओं के रोमांस का चलन शुुरुआत से ही रहा है। अब इस लिस्ट में 'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' फेम मृणाल ठाकुर नाम भी शामिल हो गया है। आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' में 27 वर्षीय अभिनेत्री, 52 साल के अभिनेता अक्षय कुमार के साथ जोड़ी जमाएंगी। इस वर्ष कई और फिल्में रिलीज होंगी जिसमें खिलाड़ी कुमार खुद से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस से इश्क फरमाएंगे। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनके साथ अक्षय रोमांस करते दिखेंगे।
रहे हैं।

 Mrinal Thakur

'बेल बॉटम' में जमेगी जोड़ी
निर्देशक निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय के अपोजिट मृणाल ठाकुर को साइन किया गया है। अभिनेत्री इस पीरियड ड्रामा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हैं। अक्षय ने इसकी घोषणा पिछले साल की थी, जिसमें वे एक जासूस के रोल में दिखेंगे। निर्देशक को लगता है कि मृणाल इस फिल्म के लिए एकदम फिट हैं। फिलाहल अभिनेत्री शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी' और फरहान अख्तर की 'तूफान' की शूटिंग में बिजी हैं।

Manushi Chillar

 मानुषी छिल्लर
पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। चंद्रप्रकाश द्विवेदी की यह फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में अक्षय निभा रहे हैं। 22 वर्षीय मानुषी ने इस फिल्म शूटिंग उसी दिन शुरू की, जिस दिन उन्हें वर्ष 2017 में मिस वर्ल्ड के टाइटल से नवाजा गया था। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

कृति सेनन
29 वर्षीय अभिनेत्री कृति सेनन एक बार फिर आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। यह फिल्म वर्ष 2014 में आई तमिल मूवी 'वीरम' का हिंदी रीमेक है। इसके निर्देशक फरहाद सामजी और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी। अक्षय का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। जिसमें वे माथे पर तिलक लगाए गहनों से लदे नजर आए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TtdbNv
बॉलीवुड का सुपरस्टार अपनी से आधी से कम उम्र की इन एक्ट्रेसेस संग करेगा रोमांस बॉलीवुड का सुपरस्टार अपनी से आधी से कम उम्र की इन एक्ट्रेसेस संग करेगा रोमांस Reviewed by N on January 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.