test

बॉलीवुड की इस फिल्म ने विश्व में बनाई अपनी पहचान, 324 करोड़ का आंकड़ा पार

अजय देवगन, कजोल और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी विश्व में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो चुकी है। फिल्म रिलीज हुए करीब एक माह होने को आया है। लेकिन फिल्म के ग्राफ में कोई कमी नहीं आई है। देश और विदेश में मिलाकर तान्हाजी ने करीब 324 करोड़ रुपए की कमाई की है। तान्हाजी विश्व स्तर पर कमाई करने वाली 2020 की चौथी फिल्म बताई जा रही है। जिसने भारत में 295 और विदेश में करीब 29 करोड़ रुपए की कमाई की है।

 

 

 

रिलीज होने के बाद तान्हाजी ने पांचवें सप्ताह में कदम रख दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड बनाते हुए इस साल की सबसे बड़ी फिल्म के रुप में प्रस्तुत किया है। इस प्रकार फिल्म ने 29 दिनों में ही करोड़ों रुपए की कमाई की हैं। इस फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने चौथे सप्ताह में ही 250 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37fyUvC
बॉलीवुड की इस फिल्म ने विश्व में बनाई अपनी पहचान, 324 करोड़ का आंकड़ा पार बॉलीवुड की इस फिल्म ने विश्व में बनाई अपनी पहचान, 324 करोड़ का आंकड़ा पार Reviewed by N on February 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.