test

सलमान ने कहा, अवार्ड लेना ऐसा है जैसे...मेरा मैकअप मैन कहे चले आपको अवार्ड देते हैं, गीतकार मनोज ने कहा अब नहीं लेंगे जीवन भर कोई अवार्ड

हमेशा अपने कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सलमान खान ने फिल्मफेयर अवार्ड को लेकर कमेंट्स किया है। उन्होंने कहा कि सूट पहनकर यह अवार्ड लेना वैसा ही है। जैसे मेरा ड्रायवर, मैकअप मैन और स्पॉटबॉय बोले बाबा आज हम आपको अवार्ड देते हैं। अवार्ड लेना है तो नेशनल अवार्ड मिले, जो सम्मानजनक हो। उसके लिए मैं जाउंगा और अवार्ड भी लूंगा।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे अवार्ड शो पर कुछ कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। उनका वीडियो काफी पुराना है जिसमें सलमान खान किसी अवॉर्ड शो में जाने के लिए मना कर रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं। 'मुझे लगता है कि जिन लोगों में आत्म विश्वास नहीं होता है, उन्हें अवॉर्ड चाहिए। मैं कोई स्टुपिड अवॉर्ड लेने नहीं जाउंगा। नेशनल अवॉर्ड मिले तो सम्मानजनक है। उसके लिए मैं जाउंगा और अवॉर्ड लूंगा। सलमान ने कहा 'जो मैगजीन हमारी स्ट्रेंथ पर चल रही है। जो आपको इंटरव्यू पर और स्टार्स के इंटरव्यू पर चल रही है वो आपको बुलाते हैं और बोलते हैं कि वो आपको अवॉर्ड देना चाहते हैं। आप आइए और परफॉर्म कीजिए। सूट पहन के बैठे हैं और वो अवॉर्ड ले रहे हैं। यह ठीक वैसा ही है जैसे कल को मेरा ड्राइवर, स्पॉटब्वॉय और मेरा मेकअप मैन कहेगा कि बाबा आज हम आपको अवॉर्ड देते हैं। यह बेवकूफी है।'


यह वीडियो उस वक्त वायरल हो रहा है जब फिल्मफेयर का आयोजन हुआ है। कुछ लोग अवॉर्ड्स का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं। वैसे सलमान खान ने भले ही पहले ये बात कही हो, लेकिन वो कई बार अवॉर्ड शो में दिखाई दिए हैं। वहीं फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' के गीतकार मनोज मुंताशिर ने अपने गाने को फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं मिलने पर फिल्मफेयर अवॉर्ड का बहिष्कार करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अब वो मरते दम तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38ApFHL
सलमान ने कहा, अवार्ड लेना ऐसा है जैसे...मेरा मैकअप मैन कहे चले आपको अवार्ड देते हैं, गीतकार मनोज ने कहा अब नहीं लेंगे जीवन भर कोई अवार्ड सलमान ने कहा, अवार्ड लेना ऐसा है जैसे...मेरा मैकअप मैन कहे चले आपको अवार्ड देते हैं, गीतकार मनोज ने कहा अब नहीं लेंगे जीवन भर कोई अवार्ड Reviewed by N on February 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.