test

शाहिद कपूर से शादी करने के लिए मीरा ने रखी थी बड़ी शर्त, सात फेरों के लिए एक्टर को बेलने पड़े थे पापड़

नई दिल्ली | शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने एक प्यारी सी इंस्टा स्टोरी डाली हुई है जिसमें उन्होंने लिखा है - मेरी लाइफ के प्यार को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। शाहिद ने बॉलीवुड में एंट्री करते ही चॉकलेटी बॉय की इमेज से लड़कियों का दिल जीत लिया था। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में लड़कियों की भरमार है लेकिन उनका दिल तो किसी और के लिए ही धड़कने वाला था और वो हैं मीरा राजपूत। यूं तो शाहिद के कई रिलेशनशिप्स रहे जिसमें से सबसे चर्चित करीना कपूर के साथ रहा लेकिन मीरा राजपूत ने उनकी ज़िंदगी में बहार बनकर आई और आज ये कपल बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे शुरू हुई थी शाहिद और मीरा (Mira Rajput) की लवस्टोरी? वो कौन सी शर्त है जो मीरा ने शादी से पहले शाहिद के सामने रखी थी।

मीरा को देख शाहिद हो गए नर्वस

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बताया था कि उन्होंने जब पहली बार मीरा (Mira Rajput) को देखा था तो वो हैरान रह गए थे क्योंकि वो काफी यंग थीं। शाहिद दोनों में उम्र के फासले को लेकर बहुत नर्वस थे लेकिन वक्त के साथ सबकुछ ठीक हो गया। शाहिद ने ये भी कहा था कि वो और मीरा कभी डेट पर नहीं गए थे, सिर्फ तीन से चार बार मिले थे और फिर शादी का फैसला कर लिया गया था। बता दें कि मीरा शाहिद को प्यार से शादू बुलाती हैं। अब शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38Y6Xdk
शाहिद कपूर से शादी करने के लिए मीरा ने रखी थी बड़ी शर्त, सात फेरों के लिए एक्टर को बेलने पड़े थे पापड़ शाहिद कपूर से शादी करने के लिए मीरा ने रखी थी बड़ी शर्त, सात फेरों के लिए एक्टर को बेलने पड़े थे पापड़ Reviewed by N on February 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.