test

चश्मे पहने अमिताभ बच्चन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल,फैंस ने कहा- 'अभी भी दे रहे हैं यूथ को कड़ी टक्कटर'

नई दिल्ली। सदी के महानायक और बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) 77 साल की उम्र में भी कई नौजवानों को कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। चाहें फिल्मों की बात हो या फिर उनके लुक की हर किसी अंदाज में भी आज बिग बी अपना एक जादू कायम किए हुए हैं। हाल ही में अमिता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों को देख फैंस आश्चर्यचकित रह गए। इन तस्वीरों में अमिताभ यूथ को अपने लुक से मात दे रहे हैं।

 

इस तस्वीर में अमिताभ का अंदाज देखने लायक है। ऐसा नहीं है कि बिग बी ऐसा कुछ पहली बार कर रहे हैं बल्कि पहले भी उनके कई लुक वायरल हो चुके हैं। जिसे यूथ ने बेहद ही पसंद किया है। सोशल मीडिया पर बिग बी का चश्में वाला अवतार भी खूब वायरल हो रहा है। वैसे बता दें कि अमिताभ बच्चन की चार बड़ी फिल्में आने वाली है। गुलाबो सिताबो ( Gulabo Sitabo ), झुंड ( Jhund ), और चेहरा ( Chehra ), जैसी फिल्म शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HUHyFi
चश्मे पहने अमिताभ बच्चन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल,फैंस ने कहा- 'अभी भी दे रहे हैं यूथ को कड़ी टक्कटर' चश्मे पहने अमिताभ बच्चन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल,फैंस ने कहा- 'अभी भी दे रहे हैं यूथ को कड़ी टक्कटर' Reviewed by N on February 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.