test

बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्हें तलाक लेना जेब के लिए तलाक पड़ा भारी, देनी पड़ी तगड़ी रकम

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जहां एक ओर रिश्ते बन रहे है तो दूसरी ओर रिश्तों के टूटने को लेकर भी खबरे काफी सुनने को मिली हैं। बीते कुछ समय से हमने कई बॉलीवुड जोड़ियों के रिश्तों को टूटते हुए देखा है जिनमें से अभी हाल ही में कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शोरे को लेकर भी खबरे आ रही हैं। जो एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की कई फेमस जोड़ियां हैं, जिन्होंने बीते समय में तलाक लिया है। लेकिन इन जोड़ियों ने तलाक लेकर दूरियां तो बना ली, लेकिन इसके बाद इन्हें जितना जेब से भरना पड़ा है उसके बारे में शायद आप भी नही जानते होगें।आइए बताते हैं इनके बारे में..

फरहान अख्तर
फरहान अख्तर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड श‍िबानी दांडेकर को लेकर काफी चर्चे में हैं इससे पहले उन्होनें अधुना भंबानी से शादी की थी लेकिन यह शादी केवल16 साल चल पाई और साल 2017 में तलाक लिया था। तलाक लेने के बाद फरहान से अधुना ने मुंबई वाला घर अपने लिए रखने की इच्छा जताई। मुंबई के बैंडस्टैंड में स्थित 10 हजार फुट के बंगले में ये दोनों रहा करते थे। घर देने के साथ फरहान अधुना को अपने बच्चों की परवरिश के लिए तगड़ी रकम भी दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन
जानकारी के अनुसार साल 2012 में ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान नें आपसी सहमती के साथ तलाक लिया था।तलाक लेने के बाद ऋतिक ने सुजैन को एलीमोनी के तौर 380 करोड़ रुपये दिए थे।

संजय दत्त
संजय दत्त ने पहली पत्नि के ना रहने के बाद दूसरी पत्नी रिया पिल्लई से की थी जो ज्यादा वक्त तक नही चली। तलाक के बाद एलीमोनी के तौर पर सजंय ने लक्जरी अपार्टमेंट और महंगी गाड़ी दी थी। कहा जाता है कि संजय को लम्बे समय तक रिया के बिल तक भरने पड़े थे।

आमिर खान

आमिर खान भी इस काम से अछूते नही है। इन्होनें नें भी अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक देने के बाद उन्हें 50 करोड़ रुपये दिए थे इसके बाद उन्होनें किरण राव से शादी की थी। रीना और आमिर के दो बच्चे हैं।

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने काफी कम उम्र में अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। शादी के कुछ सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया था कि तलाक के बाद उन्हें अमृता को 5 करोड़ रुपये देने हैं, जिसमें से 2.5 करोड़ वे पहले ही दे चुके हैं। इसके अलावा सैफ ने बताया था कि वे अमृता को हर महीने एक लाख रुपये बच्चों की परवरिश के लिए देते थे।

आदित्य चोपड़ा

आदित्य चोपड़ा, पहली पत्नी पायल खन्ना थी रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए उन्होनें पहली पत्नि से तलाक लिया था। तलाक के बाद आदित्य ने पायल को 50 करोड़ रुपये दिए थे।

अरबाज खान

बताया जाता है कि मलाइका ने तलाक लेते समय अरबाज से 10 से 15 करोड़ रुपये तक की मांग की थी। इसे कोर्ट ने पास किया या अरबाज ने उन्हें पे किया इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3adHIDS
बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्हें तलाक लेना जेब के लिए तलाक पड़ा भारी, देनी पड़ी तगड़ी रकम बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्हें तलाक लेना जेब के लिए तलाक पड़ा भारी, देनी पड़ी तगड़ी रकम Reviewed by N on February 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.