test

'मिस्टर इंडिया' के रीमेक पर भड़क उठीं सोनम कपूर, कहा- यह अपमानजनक है...

नई दिल्ली: 'मिस्टर इंडिया' (MR. India) बॉलीवुड को वो फिल्म है, जिसके लोग आज भी फैंस हैं। इस फिल्म ने अनिल कपूर को एक अलग ही पहचान दिलाई। ऐसे में जब इस फिल्म के रीमेक बनने की खबर सामने आई तो एक बड़ा बवाल खड़ा हो गया। 'मिस्टर इंडिया' के रीमेक के बारे में न तो इसके लीड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) को पता है और न ही इस फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर शेखर कपूर को इसकी भनक है। अब इस पर अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने साफ-साफ कहा है कि ये काफी अपमानजनक है। इस फिल्म के बारे मेंं न तो मेरे पापा अनिल कपूर और न ही शेखर कपूर को पता है।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने ट्वीट किया था- मिस्टर इंडिया की ट्रिलॉजी बनाने के लिए काफी उत्साहित हूं। मिस्टर इंडिया के कैरेक्टर को सभी ने बेहद प्यार दिया था, ऐसे में इसको आगे बढ़ाना एक जिम्मेदारी का काम है। अभी हम इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। किसी भी एक्टर को अभी फाइनल नहीं किया गया है। एक बार जब हम स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लेंगे तो कास्टिंग भी शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि 'मिस्टर इंडिया'(1987) फिल्म को शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लीड रोल निभाया था। साथ ही उनके साथ श्री देवी भी इस फिल्म में थीं।

mr_india_2_.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SPfXeZ
'मिस्टर इंडिया' के रीमेक पर भड़क उठीं सोनम कपूर, कहा- यह अपमानजनक है... 'मिस्टर इंडिया' के रीमेक पर भड़क उठीं सोनम कपूर, कहा- यह अपमानजनक है... Reviewed by N on February 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.