test

माला पहनाने के बाद भी टूटी नेहा की शादी, आदित्य से जुड़ा बड़ा खुलासा किया, बताई सच्चाई कब हो रही है शादी

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की अफवाहों के चलते सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन 11' की टीआरपी में भारी भरकम उछाल देखने को मिला है। शो के सेट पर दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई थीं। हालांकि, अभी तक दोनों की शादी नहीं हुई है। शो के फिनाले से पहले हाल ही नेहा कक्कड़ ने आदित्य से शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

 

neha kakkar

नेहा से नहीं अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर रहे हैं आदित्य
एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने कहा,'बेशक आदित्य बहुत ही अच्छे इंसान हैं। उनके पास खूबसूरत दिल है। मुझे ये बताने में खुशी हो रही है कि मेरे प्यारे दोस्त की शादी इसी साल उनकी गर्लफ्रेंड से हो रही है। मैं उन्हें ढेरों शुभकामनाए देती हूं और दुआ करती हूं कि इन दोनों का साथ हमेशा ऐसे ही बना रहे।'

 

neha kakkar

नेहा और आदित्य की शादी खबरें ने उस वक्त सोशल मीडिया पर तूल पकड़ा था जब उनके जयलामा एक वीडियो सामने आया था। हालांकि, ये वीडियो इंडियन आइडल के सेट का ही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद आदित्य का बयान भी आया था। आदित्य ने एक इंटरव्यू में कहा था,'अगर मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लूंगा तो मैं खुद इसकी घोषणा करूंगा। शादी, मेरे लिए एक बहुत बड़ा फैसला है। मैं इसे छुपाऊंगा नहीं। सच ये है कि यह सब एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था। जिसे लोगों ने गंभीरता से ले लिया।

neha kakkar

उन्होंने कहा था कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चल रहा है, जो कि गलत है। कोई भी मीडिया पर्सन हमारे पास सच्चाई जानने के लिए नहीं आया। ये सब सिर्फ एक रियलिटी शो की टीआरपी के लिए किया गया। शो के मेकर्स ने हमसे जो करने को कहा, हमने किया। लेकिन ये सब एक मजाक था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a67avh
माला पहनाने के बाद भी टूटी नेहा की शादी, आदित्य से जुड़ा बड़ा खुलासा किया, बताई सच्चाई कब हो रही है शादी माला पहनाने के बाद भी टूटी नेहा की शादी, आदित्य से जुड़ा बड़ा खुलासा किया, बताई सच्चाई कब हो रही है शादी Reviewed by N on February 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.