test

अमायरा दस्तूर के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, निभाएंगी ऐसा किरदार

अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ( Amyra Dastur ) जल्द ही अली अब्बास जफर Ali abbas Zafar की अमेजॉन के साथ अगली वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सैफ अली खान स्टारर इस वेब सीरीज की घोषणा हो चुकी हैं। इस बीच अमायरा के हाथ एक और बड़ी सीरीज लगी है। दरअसल, फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के प्रोडक्शन में बनने वाली अगली सीरीज 'डोंगरी टू दुबई' वे एक महत्तवपूर्ण रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन शुजात सौदागर करेंगे, जो फिल्म 'रॉक ऑन 2' को निर्देशित कर चुके हैं।

 

Amyra Dastur

दूसरे ऑडिशन में हुआ सलेक्शन
फिल्म को लेकर बात करते हुए अमायरा ने कहा,'इस बड़े ऑफर के लिए मेरे पास कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और उन्होंने पूछा कि हम आॅडिशन के लिए कब मिल सकते हैं। हालांकि, उन्होंने मुझे प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नहीं बताया। उन्होंने मुझे कैरेक्टर की ब्रीफ और डायलॉग्स याद करने के लिए दिए। मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और कुछ दिन बाद में दोबारा दूसरे आॅडिशन के लिए फोन आया। हालांकि, वे जांचना चाहते थे कि मैं अपनी प्रतिभा से इन सीन्स को कुछ अलग तरीके से कर सकती हूं या नहीं। वे सभी मेरे काम से खुश नजर आए और बाद में शुजात सौदागर ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाने के लिए आॅफिस बुलाया। मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई और मैंने टीम से सारे एपिसोेड की स्क्रिप्ट भेजना का आग्रह किया। इसके बाद मैंने उन्हें हां कह दी।'

पारसी गर्ल की भूमिका में
यह सीरीज हुसैन जैदी की पुस्तक 'डोंगरी टू दुबई: सिक्स डिकेड्स ऑफ द मुंबई माफिया' का रुपांतरण होगी। यह अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के इर्द-गिर्द बुनी जाएगी। अमायरा के किरदार को लेकर अभी ज्यादा रीविल नहीं किया गया है। लेकिन खबरें आ रही हैं वे एक पारसी गर्ल की भूमिका में नजर आएंगी।

 

Amyra Dastur

70-80 के दशक पर बेस्ड होगी सीरीज
अमायरा ने कहा, 'इस सीरीज के कंटेंट और किरदार से मैं काफी प्रभावित हूं। इसको मैंने अभी तक केवल किताबों में ही पढ़ा है। मैं यह जानने के लिए बेहद उत्साहित हूं कि किस तरह एक आम इंसान क्राइम की दुनिया का बिग बॉस बन गया था। यह सीरीज में 70-80 के दशक की कहानी देखने को मिलेगी। इसमें लोग मुंबई की एक अलग कहानी देख पाएंगे। मैंने इस प्रोजेक्ट को पीरियड की तरह नहीं देखा है, लेकिन हमें उस समय में वापस जरूर जाना है। 'डोंगरी टू दुबई' 10 एपिसोड बनेगी।'

अमायरा के हाथ में 'कोई जाने ना'भी
डिजिटल प्लेफॉर्म इन दिनों तेजी से ग्रोथ कर रहा है और कई बड़े सितारें इसमें एंट्री के लिए तैयार हैं। अमायरा ने कहा, 'पहले के मुकाबले डिजिटल तेजी से बढ़ रहा है। खास बात यह कि ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसको कहीं भी देखा जा सकता है। यह वेब की एक खासियत है। अमेजॉन के प्रोजेक्ट के अलावा अमायरा, कुणाल कपूर के साथ टी-सीरीज के 'कोई जाने ना' में भी नजर आएंगी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2uXmoUr
अमायरा दस्तूर के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, निभाएंगी ऐसा किरदार अमायरा दस्तूर के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, निभाएंगी ऐसा किरदार Reviewed by N on February 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.