test

'पटाखा गर्ल' राधिका मदान ने खाई कसम, अब नहीं करेंगी ऐसा काम

फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में अपने किरदार के लिए मार्शल आर्ट सीखने और 'पटाखा' के लिए 12 किलो वजन बढ़ाने वाली राधिका मदान ( Radhika Madan ) अब नए लुक में नजर आएंगी। मार्शल हार्ट कलाकार से स्कूली गर्ल बनने के लिए वे हार्ड वर्कआउट करने के साथ ही शाकाहारी बन गई हैं। वैसे राधिका भोजन की काफी शौकीन हैं। लेकिन वो भी फिट रहने में विश्वास रखती हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास अपने किरदार में ढलने के लिए सिर्फ एक ही महीना है।

radhika madan

पटाखा' के लिए बहुत मांसाहार ग्रहण किया था जिससे उनका फैट काफी बढ़ गया है। लेकिन जब मैंने 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए आॅडिशन दिया तो होमी अजदानिया (निर्देशक) और दिनेश विजान (निर्माता) को मेरा स्क्रीन टेस्ट पसंद आया। लेकिन उन्होंने विश्वास जताया था कि आप जल्द ही अपनी बॉडी को शेप में ले आएंगी।

radhika madan

राधिका ने कहा मुझे एक स्कूल गर्ल की तरह दिखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी और मन पर कंट्रोल भी करना पड़ा। क्योंकि मुझे हेल्दी नहीं दिखना था। इसलिए मैंने बॉडी को शेप में लाने के लिए योगा और कार्डियो का सहारा लिया। इतना ही मैंने शाकाहारी बनने का निर्णय भी लिया। जो मैंने किया उससे मुझे किरदार में ढलने में मदद मिली। मैंने डाइट सख्ती से पालन किया और अंगूर तक भी नहीं खाया। इसके अलावा मैं दिन में दो बार वर्कआउट करती थीं। लेकिन कड़ी मेहनत के बाद मेरी बॉडी किरदार के अनुरूप शेप में आई गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VjyVMJ
'पटाखा गर्ल' राधिका मदान ने खाई कसम, अब नहीं करेंगी ऐसा काम 'पटाखा गर्ल' राधिका मदान ने खाई कसम, अब नहीं करेंगी ऐसा काम Reviewed by N on February 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.